दिल्ली के खिलाफ ब्रावो का क्षेत्ररक्षण देख बीच मैदान में ही धोनी चिल्लाने लगे बूढ़ा आदमी, देखें Video

सीएसके और डीसी के बीच खेले गए आईपीएल के 55वें मुकाबले में धोनी को बीच मैदान में ड्वेन ब्रावो को बूढ़ा आदमी कहर मजाक करते हुए देखा गया.

दिल्ली के खिलाफ ब्रावो का क्षेत्ररक्षण देख बीच मैदान में ही धोनी चिल्लाने लगे बूढ़ा आदमी, देखें Video

ड्वेन ब्रावो और एमएस धोनी

खास बातें

  • डीसी के खिलाफ रंग में दिखे थे ब्रावो
  • धोनी ने ब्रावो को प्यार से बुलाया बूढ़ा आदमी
  • डीसी के खिलाफ सीएसके को मिली थी जीत
मुंबई :

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 55वां मुकाबला बीते रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच डॉ डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई की टीम को 91 रनों से बड़ी जीत मिली. मैच के हीरो 30 वर्षीय कीवी सलामी बलेल्बाज डेव्हन कॉनवे (Devon Conway) रहे. उन्होंने टीम के लिए 49 गेंद में 87 रन की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली. कॉनवे को इस उम्दा अर्धशतकीय पारी के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया. 

दिल्ली के खिलाफ सीएसके की इस शानदार जीत में गेंदबाजों का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा. दरअसल सीएसके की टीम ने डीसी के सामने जीत के लिए 209 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा था, लेकिन चेन्नई के गेंदबाजों ने डीसी के बल्लेबाजों को 17.4 ओवरों में महज 117 रनों पर ढेर कर दिया. टीम के लिए मोईन अली ने सर्वाधिक तीन सफलता प्राप्त की. अली के अलावा टीम के लिए मुकेश चौधरी, सिमरजीत सिंह और ड्वेन ब्रावो ने क्रमशः दो-दो सफलता प्राप्त की. इसके अलावा टीम के लिए महेश दीक्षाना ने एक विकेट चटकाया.

क्या रोहित शर्मा को भी लेना चाहिए ब्रेक? हेडन ने शास्त्री के सुझाव पर किया सवाल


38 वर्षीय कैरेबियन ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) विकेट चटकाने के साथ-साथ मैदान में क्षेत्ररक्षण के दौरान भी जान झोंकते हुए नजर आए. मैच के दौरान जब डीसी की टीम 17वें ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाकर मैदान में जूझ रहे थी. उस दौरान नॉर्टजे द्वारा दीक्षाना पर खेली गई शॉर्ट कवर पर उन्हें जोरदार तरीके से क्षेत्ररक्षण करते हुए देखा गया. 

आखिरी ओवरों में ब्रावो के शानदार क्षेत्ररक्षण को देख टीम के कप्तान एमएस धोनी भी उनकी सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने ब्रावो को मजाकिया लहजे में सराहना करते हुए कहा बहुत अच्छा बूढ़े आदमी.

IND vs AUS: सितंबर में भारत का दौरा करेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम, T20 क्रिकेट में होगी दोनों टीमों की भिड़ंत

बता दें ब्रावो ने दिल्ली के खिलाफ कुल 2.4 ओवरों की गेंदबाजी की. इस दौरान उन्होंने 24 रन खर्च करते हुए कुल दो विकेट चटकाए. ब्रावो ने जिन दोनों खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया उसमें शार्दुल ठाकुर और खलील अहमद का नाम शामिल रहा. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com