आखिर क्या है जडेजा के कप्तानी छोड़ने के पीछे की कहानी, CSK के CEO ने NDTV को बताया

जडेजा के कप्तानी छोड़े जाने के फैसले पर  चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन (Chennai Super Kings CEO Kasi Viswanatha) ने शनिवार को NDTV से बात की और कहा कि यह टीम प्रबंधन का निर्णय था और प्रक्रिया "सुचारू" ही रही.

आखिर क्या है जडेजा के कप्तानी छोड़ने के पीछे की कहानी, CSK के CEO ने NDTV को बताया

आखिर क्या है जडेजा के कप्तानी छोड़ने के पीछे की कहानी

Ms Dhoni To Lead Csk Again: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा सत्र में आठ में से छह मैच गंवाने के बाद रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स टीम (Chennai Super Kings) की कप्तानी छोड़ दी और अब बचे हुए मैचों में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ही कमान संभालेंगे. जडेजा के कप्तानी छोड़े जाने के फैसले पर  चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन (Chennai Super Kings CEO Kasi Viswanatha) ने शनिवार को NDTV से बात की और कहा कि यह टीम प्रबंधन का निर्णय था और प्रक्रिया "सुचारू" ही रही. काशी विश्वनाथन ने कहा कि, "यह हमेशा एक सहज प्रक्रिया है. यह फैसला टीम प्रबंधन द्वारा निर्णय लिया गया है. हम इसमें हस्तक्षेप नहीं करते हैं. यह एक निर्णय है जो उन्होंने खुद लिया है. उन्होंने बात की होगी और निर्णय लिया होगा.' 

जडेजा ने लिया चौंकाने वाला फैसला, CSK की कप्तानी वापस एमएस धोनी को सौंपी


बता दें कि सीएसके ने एक बयान में कहा ,‘‘ रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कप्तानी छोड़कर अपने खेल पर ध्यान देने का फैसला किया है. उन्होंने एम एस धोनी से टीम की कप्तानी का आग्रह किया है. 

मोहम्मद शमी रन-अप मापने के लिए 'इंची टेप' लेते आए, अंपायर को लगा शॉक - Video

धोनी ने वृहद हितों को देखते हुए इस अनुरोध का मान लिया है ताकि जडेजा अपने खेल पर फोकस कर सकें.  कप्तानी के दबाव से जडेजा का खेल भी प्रभावित हुआ है और वह 8 मैचों में 112 रन ही बना सके जबकि उनकी झोली में पांच ही विकेट गिरे. कप्तानी के दबाव से जडेजा का खेल भी प्रभावित हुआ है और वह 8 मैचों में 112 रन ही बना सके जबकि उनकी झोली में पांच ही विकेट गिरे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe