कोलंबो की हलचल : दूसरे टेस्ट में बिन्नी आएंगे मैदान पर

कोलंबो की हलचल : दूसरे टेस्ट में बिन्नी आएंगे मैदान पर

कोलंबो:

कप्तान विराट कोहली अपनी रणनीति को छुपाने की कोशिश नहीं करते। उन्होंने प्रेस कान्फ्रेंस में साफ संकेत दे दिया कि श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी खेलेंगे। उनके अनुसार पी सारा ओवल ग्राउंड की पिच पर सीमिंग ऑलराउंडर की जरूरत है। बिन्नी की गेंदबाजी यहां कारगर साबित हो सकती है।

विराट के अनुसार बिन्नी की बल्लेबाजी भी पहले से बेहतर हुई है। स्टुअर्ट बिन्नी जब से श्रीलंका पहुंचे हैं, नेट्स में जमकर अभ्यास कर रहे हैं। वहीं हरभजन सिंह बेहद मायूस नज़र आए। डर है कि यह दौरा उनके लिए आखिरी न साबित हो जाए।

विराट कोहली ने माना कि हाल के समय में कई मैचों में टीम जीत के करीब पहुंचकर भी जीत हासिल नहीं कर पाई। इस पर टीम में काफी विचार विमर्श हो रहा है। उनके अनुसार लड़कों को और निडर बनने की जरूरत है। खिलाड़ियों को अपना आत्मविश्वास बढ़ाने की कोशिश करनी चाहिए।

Image Caption.

पी सारा ओवल ग्राउंड पर कुमारा संगकारा अपना आखिरी टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार हैं। श्रीलंकाई टीम अपने स्टार क्रिकेटर को अलविदा कहते हुए भावुक हुई जा रही है। कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि टीम का हर सदस्य चाहता है कि संगकारा शतक के साथ क्रिकेट को अलविदा कहें। उन्होंने कहा कि टीम में उनकी कमी खलेगी, लेकिन हर खिलाड़ी को कभी न कभी अलविदा कहना ही पड़ता है।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पी सारा ओवल की पिच पर से घांस हटा दी गई है। कोशिश यही है कि ज्यादा से ज्यादा रन बनें और कुमार संगकारा को आखिरी टेस्ट में शतक बनाने का मौका मिले। पिच को देखकर ही भारतीय टीम ने स्टुअर्ट बिन्नी को मौका देने का मन बनाया है। रोहित शर्मा को भी टेस्ट करियर बचाए रखने के लिए इस पिच पर रन बनाना ही होगा। मुरली विजय के फिटनेस से टीम का हौसला बढ़ा है।