यह ख़बर 26 मार्च, 2014 को प्रकाशित हुई थी

धमाका करेंगे क्रिस गेल : ड्वायन स्मिथ

ढाका:

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज ड्वायन स्मिथ ने कहा है कि उनके साथी क्रिस गेल ने बेशक बांग्लादेश के खिलाफ ट्वेंटी-20 विश्व कप के ग्रुप मुकाबले में धीमी बल्लेबाजी की, लेकिन आने वाले मैचों में वह धमाका करेंगे।

गेल ने भारत के खिलाफ भी पहले मैच में धीमी बल्लेबाजी की थी और बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने 48 रन बनाए थे लेकिन वह काफी धीमी गति से बने थे। गेल ने इतने रनों के लिए लगभग इतनी गेंदों का सामना किया था।

स्मिथ ने कहा, "मुझे यकीन है कि गेल जल्द ही अपनी छवि के अनुरूप रन बनाएंगे। अच्छी बात यह है कि गेल विकेट पर टिक रहे हैं और यह अच्छा संकेत है। जहां तक उनके तेजी से रन बनाने की बात है तो वह सिर्फ समय की बात है।"

अपनी भूमिका के बारे में पूछे जाने पर स्मिथ ने कहा, "मेरा काम टीम को अच्छी शुरुआत दिलाना है। मैं अपनी भूमिका के साथ इस कदर न्याय करना चाहता हूं कि गेल पर किसी तरह का दबाव नहीं पड़े और वह खुलकर रन बना सकें।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्मिथ ने भारत के खिलाफ धीमी बल्लेबाजी के बाद बांग्लादेश के खिलाफ 72 रनों की तेज पारी खेली थी। स्मिथ ने अपनी 43 गेंदों की पारी में 10 चौके और तीन छक्के लगाए थे। गेल और उनके बीच पहले विकेट के लिए 97 रनों की साझेदारी हुई थी।