विज्ञापन

रॉबिन उथप्पा के धुरंधर ने मचाया ऐसा तांडव कि हार गई सुरेश रैना की टीम, Video

Chicago CC Beat New York Lions CC: नेशनल क्रिकेट लीग 2024 का 12वां मुकाबला न्यूयॉर्क लायंस सी.सी और शिकागो सीसी के बीच खेला गया. जिसमें रॉबिन उथप्पा की टीम मैदान मारने में कामयाब रही.

रॉबिन उथप्पा के धुरंधर ने मचाया ऐसा तांडव कि हार गई सुरेश रैना की टीम, Video
लिन ने शिकागो सीसी को दिलाई जीत

Chicago CC Beat New York Lions CC: नेशनल क्रिकेट लीग 2024 का 12वां मुकाबला 11 अक्टूबर को न्यूयॉर्क लायंस सी.सी और शिकागो सीसी के बीच टेक्सास में खेला गया. जहां रॉबिन उथप्पा की अगुवाई वाली शिकागो की टीम 8 विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रही. मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर क्रिस लिन का बल्ला जमकर चला. उन्होंने अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए 24 गेंद में 43 रन की विस्फोटक पारी खेली और टीम को जीत दिलाकर ही वापिस पवेलियन लौटे. मैच के दौरान उनके बल्ले से 2 और चौके और 4 बेहतरीन छक्के देखने को मिले. 

89/6 रन बनाने में कामयाब हुई थी न्यूयॉर्क 

टेक्सास में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सुरेश रैना की अगुवाई वाली टीम न्यूयॉर्क लायंस 10 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 89 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर मध्यक्रम के ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग रहे. जिन्होंने चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंद में नाबाद 36 रन की पारी खेली. उनके अलावा पारी का आगाज करते हुए पूर्व श्रीलंकाई बैटर उपुल थरंगा ने 15 गेंदों में 26 रनों का योगदान दिया. 

कार्तिक गट्टेपल्ली ने झटके 3 विकेट 

शिकागो सीसी की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज कार्तिक गट्टेपल्ली रहे. जिन्होंने 2 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 18 रन खर्च कर सर्वाधिक 3 सफलता प्राप्त की. उनके अलावा साइमन हार्मर ने 2 और सोहेल तनवीर ने 1 विकेट चटकाए. 

लिन के विस्फोट से जीत गई शिकागो की टीम 

न्यूयॉर्क लायंस की तरफ से मिले 90 रनों के लक्ष्य को शिकागो की टीम ने 6.4 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. टीम के लिए क्रिस लिन (43*) के अलावा मिकाइल लुइस ने मध्यक्रम में नाबाद 16 रनों की पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा कैप्टन रॉबिन उथप्पा 13 और लियोनार्डो जूलियन 12 रन बनाने में कामयाब रहे.

तबरेज शम्सी और शौर्य गौड़ को मिले 1-1 विकेट 

न्यूयॉर्क लायंस की तरफ से तबरेज शम्सी और शौर्य गौड़ को ही केवल सफलता हाथ लगी. दोनों गेंदबाजों ने क्रमशः 1-1 विकेट अपने नाम किए. मैच में शिकागो के गेंदबाज कार्तिक गट्टेपल्ली को उम्दा गेंदबाजी के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024/25 में रोहित शर्मा नहीं तो कौन करेगा टीम इंडिया की कप्तानी? जवाब यहां

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Rohit Sharma: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024/25 में रोहित शर्मा नहीं तो कौन करेगा टीम इंडिया की कप्तानी? जवाब यहां
रॉबिन उथप्पा के धुरंधर ने मचाया ऐसा तांडव कि हार गई सुरेश रैना की टीम, Video
Trevor Bayliss Mickey Arthur Bob Woolmer 3 Players Failed Cricketer But Successful as Coach
Next Article
बतौर क्रिकेटर कुछ नहीं कर पाए ये 3 दिग्गज, लेकिन कोचिंग में गाड़ा झंडा, किसी ने जिताए वर्ल्ड कप तो किसी ने चैंपियंस ट्रॉफी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com