चेन्नई सुपरकिंग्स के CEO ने किया साफ, इस खिलाड़ी को खरीद कर लाएंगे ऑक्शन में वापस

सीएसके की तरफ से रवींद्र जड़ेजा रिटेन किए गए पहले खिलाड़ी थे. उनको महेंद्र सिंह धोनी से भी ज्यादा 16 करोड़  रूपयों में रिटेन किया गया है.

चेन्नई सुपरकिंग्स के CEO ने किया साफ, इस खिलाड़ी को खरीद कर लाएंगे ऑक्शन में वापस

फाफ डु प्लेसिस ने बीते सीजन में 13 मैचों में 449 रन बनाए थे.

खास बातें

  • सीएसके के लिए रवींद्र जड़ेजा सबसे महंगे खिलाड़ी बने
  • धोनी को भी रवींद्र जड़ेजा से कम रुपयों में रिटेन किया है
  • सीएसके के सीइओ हैं काशी विश्वनाथन
नई दिल्ली:

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने बुधवार को रिटेंशन में रवींद्र जड़ेजा(Ravindra Jadeja), कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni), मोइन अली (Moeen Ali) और ऋतुराज गायकवाड़ को रिटेन किया है.  जनवरी में मेगा ऑक्शन होने की उम्मीद की जा रही है. कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिनको सीएसके बहुत मिस कर रही है जैसे फाफ डु प्लेसिस, चेन्नई (Chennai) के लिए वे दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. उन्होंने कुल खेले 13 मैचों में 449 रन बनाए थे. सबको ये लग रहा था कि चेन्नई फाफ को रिटेने करेगी, लेकिन अंत समय में माइन अली ने बाजी मार ली. मोइन अली के ऑलराउंड प्रदर्शन के चलते चेन्नई ने उनको प्राथमिकता दी है. 

IND vs NZ: अंपायर के 'गलत फैसले' ने किया विश्व क्रिकेट को हैरान, कोहली ने सिर पकड़ लिया- Video

हालांकि सीएसके के सीइओ काशी विश्वनाथन (Kasi Vishwanathan) को अभी भी उम्मीद है कि वे इस साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज को ऑक्शन में वापस टीम में ला सकते हैं. उन्होंने कहा कि फॉफ को वापस लाना हमारे प्लान में है. उन्होंने कहा फाफ जैसे खिलाड़ी असली टीम मैन हैं. उन्होंने दो सीजन में अच्छी बल्लेबाजी के दम पर हमें फाइनल तक का सफर तय करवाया है. सीएसके द्वारा एक वीडियो शेयर की गई जिसमें उन्होंने कहा कि यह खिलाड़ी वैसे किसी भी टीम में खेले हम उनको बधाई देते हैं वैसे हम कोशिश करेंगे कि उनको वापस टीम में लेकर आएं. 


बुरे दौर से गुजर रहा है न्यूजीलैंड का यह पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर, नौ दिन के भीतर हुई चार ओपन हार्ट सजरी

चेन्नई के मैदान पर सीएसके (CSK) का प्रदर्शन शानदार रहता है. वीडियो में उन्होंने ये भी इशारा किया कि इस बार चेपॉक स्टेडियम में इस बार दर्शकों के बैठने की व्यवस्था ज्यादा होगी. उन्होंने कहा कि ये मैदान हमारे लिए बेहद ही लकी रहा है यहां हमारा रिकार्ड काफी अच्छा रहा है. सीएसके की तरफ से रविंद्र जड़ेजा रिटेन किए गए पहले खिलाड़ी थे. उनको महेंद्र सिंह धोनी से भी ज्यादा 16 करोड़  रूपयों में रिटेन किया है. धोनी के लिए उन्होंने कहा कि धोनी से सदा इस टीम को चलाया है और आगे भी ऐसे ही चलाते रहेंगे. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com