यह ख़बर 22 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चैम्पियंस लीग : धोनी के धुरंधरों के सामने होगी यॉर्कशायर

खास बातें

  • चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के अपने चौथे और अंतिम लीग मुकाबले में इंडियन प्रीमियर लीग की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स सोमवार को इंग्लैंड की यॉर्कशायर टीम से भिड़ेगी।
डरबन:

चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के अपने चौथे और अंतिम लीग मुकाबले में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स सोमवार को इंग्लैंड की यॉर्कशायर टीम से भिड़ेगी। यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए औपचारिक मात्र है, क्योंकि दोनों टीमें पहले ही सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं।

शनिवार को खेले गए ग्रुप-बी के एक मुकाबले में सुपरकिंग्स ने मुम्बई इंडियंस को छह रन से हराया था। इस जीत के बावजूद सुपरकिंग्स के तीन मैचों से चार अंक हैं और वह अपने ग्रुप में तीसरे स्थान पर है। इस ग्रुप से सिडनी सिक्सर्स और हाइवेल्ड लायंस टीम सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं।

क्वालीफाईंग के जरिये मुख्य दौर में जगह बनाने वाली यॉर्कशायर ने अब तक तीन मैच खेले हैं, जिनमें से उसे दो में हार मिली है, जबकि एक मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था। यॉर्कशायर अपने ग्रुप में पांचवें स्थान पर है। इस मुकाबले के परिणाम से भले ही कोई फर्क नहीं पड़ने वाला हो बावजूद इसके दोनों टीमें अपने अंतिम लीग मुकाबले को जीतना चाहेंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुम्बई के खिलाफ पिछले मुकाबले में सुपरकिंग्स के सलामी बल्लेबाज फाफ ड्यू प्लेसिस ने शानदार 52 रन बनाए थे। इसके अलावा मुरली विजय ने 39 और धोनी ने 35 रनों की पारी खेली थी। उधर, यॉर्कशायर को तेज शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी कप्तान एंड्रयू गाले और फिल जैक्स के कंधों पर रहेगी।