यह ख़बर 25 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

श्रीनिवासन इस्तीफा दें, आईपीएल से सीएसके को बाहर किया जाए : ललित मोदी

खास बातें

  • ललित मोदी ने कहा कि दामाद की गिरफ्तारी के बाद श्रीनिवासन को बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहिए और अगर श्रीनिवासन इस्तीफा नहीं देते हैं, तो बोर्ड तुरंत उन्हें हटा दे।
लंदन:

आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी ने बीसीसीआई प्रमुख एन श्रीनिसान के दामाद गुरुनाथ मय्यप्पन की सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तारी के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल से बाहर करने की मांग की।

ललित मोदी ने कहा, अगर किसी आईपीएल टीम का मालिक सट्टेबाजी में शामिल पाया जाता है, तो कॉन्ट्रैक्ट में ऐसा स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि उस टीम का समझौता स्वत: खत्म करने का अधिकार है और ऐसा तुरंत किया जाना चाहिए।

मोदी ने कहा, मैं इस बात से बेहद निराश हूं कि एक टीम के मालिक का नाम सट्टेबाज़ी में आ रही है। उन्होंने कहा कि दामाद की गिरफ्तारी के बाद श्रीनिवासन को बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहिए और अगर श्रीनिवासन इस्तीफा नहीं देते हैं, तो बोर्ड तुरंत उन्हें हटा दे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ललित मोदी ने कहा कि श्रीनिवासन के साथ−साथ बोर्ड में उनके साथियों पर भी कार्रवाई हो... इसमें वे भी शामिल हैं। अगर सिस्टम मैं मौजूद जहर को नहीं निकाला गया, तो यह क्रिकेट को बर्बाद कर देगा।