यह ख़बर 21 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

केकेआर ने शानदार जीत से चैम्पियंस लीग में अभियान किया खत्म

खास बातें

  • आईपीएल चैम्पियन कोलकाता नाइटराइडर्स ने शानदार बल्लेबाजी के बाद लक्ष्मीपति बालाजी के चार विकेट से चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप ए के अंतिम लीग मैच में टाइटन्स को 99 रन से करारी शिकस्त दी।
केपटाउन:

आईपीएल चैम्पियन कोलकाता नाइटराइडर्स ने शानदार बल्लेबाजी के बाद लक्ष्मीपति बालाजी के चार विकेट से चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप ए के अंतिम लीग मैच में टाइटन्स को 99 रन से करारी शिकस्त दी।

लगातार दो हार और एक मैच के बारिश की भेंट चढ़ने से पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी केकेआर ने इस तरह टूर्नामेंट में अपना अभियान जीत से समाप्त किया। टाइटन्स तीन मैचों में आठ अंक से दिल्ली डेयरडेविल्स के बाद दूसरे स्थान पर है।

पिछले दो मैचों में जीत दर्ज करने वाली टाइटन्स का कोई भी बल्लेबाज बल्ले से अहम योगदान नहीं दे सका और टीम 189 रन के लक्ष्य के जवाब में 16.4 ओवर में महज 89 रन पर सिमट गई।

केकेआर के लिए बालाजी ने चार ओवर में 19 रन देकर चार विकेट झटके। इकबाल अब्दुल्ला ने 20 रन में दो जबकि मनोज तिवारी ने अपने एकमात्र ओवर में आठ रन देकर दो पुछल्ले बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। जाक कैलिस और सुनील नरेन ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

दक्षिण अफ्रीकी टीम टाइटन्स का टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला भी फलदायी नहीं रहा क्योंकि उसके गेंदबाज केकेआर की रन गति पर लगाम नहीं कस सके जिसने तेज शुरूआत कर पांच विकेट पर 188 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कप्तान गौतम गंभीर (44) ने इस मैच में फार्म में वापसी की। उनकी और ब्रैंडन मैकुलम (36) के बीच दूसरे विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी के बाद अंत में देवव्रत दास ने 43 रन की ताबड़तोड़ नाबाद पारी खेली।