पाकिस्तानी फैन की मदद करने के लिए 'स्पाइडरमैन' बन गए ब्रेंडन मैकुलम, देखकर दंग रह जाएंगे- Video

कराची टेस्ट में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराकर 8 विकेट से हारकर पाक टीम का घर में ही व्हाइट वॉश कर दिया है. इसी बीच इंग्लैंड के कोच ब्रैंडन मैक्कुलम का वीडियो सामने आया है. जिसमें वे स्पाइडर मैन के अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं.

पाकिस्तानी फैन की मदद करने के लिए  'स्पाइडरमैन' बन गए ब्रेंडन मैकुलम, देखकर दंग रह जाएंगे- Video

ब्रेंडन मैकुलम बन गए स्पाइडरमैन

नई दिल्ली:

कराची टेस्ट में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराकर 8 विकेट से हारकर पाक टीम का घर में ही व्हाइट वॉश कर दिया है. इसी बीच इंग्लैंड के कोच ब्रैंडन मैक्कुलम (Brendon McCullum) का वीडियो सामने आया है. जिसमें वे स्पाइडर मैन के अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. दरअसल टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड के कोच को फैंस ने साइन करने के लिए टी शर्ट दी, जिसे कि मैक्कुलम ऑटोग्राफ देने के बाद वापिस फैंस की तरफ फेंक दिया. लेकिन इसी बीच ये टी शर्ट मैदान में लगी रेलिंग पर ही अटक गई. तभी पूर्व कीवी कप्तान स्पाइडर मैन की तरह मैदान के बाहर लगी उन जालियों पर चढ़ गए और टी शर्ट फैंस की तरफ वापिस कर दी. जिसे देखकर फैंस भी काफी खुश हुए.

इसी बीच बार्मी आर्मी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि " क्या ऐसा कुछ है जिसे ब्रैंडन मैक्कुलम ना कर सकते हों..." आगे उन्होंने किया ' बैज टू द रेस्क्यू '


मैच की अगर बात करें तो इंग्लैंड (PAK vs ENG) ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराकर 3 टेस्ट मैचों की सीरीज को 3-0 से जीत लिया. इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. इस सीरीज में इंग्लैंड ने पाकिस्तान का क्लीन स्वीप कर दिया है. बता दें कि पाकिस्तानी टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब पाकिस्तान को उसी की धरती पर पाकिस्तान का क्लीन स्वीप हुआ हो. यही नहीं पहली बार पाकिस्तान को उसी की धरती पर लगातार 4 टेस्ट मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, इंग्लैंड की टीम पहली ऐसी टीम बनी है जिसने पाकिस्तान का पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप करने का कमाल कर दिखाया है. 


इंग्लैंड को दूसरी पारी में पाकिस्तान ने 167 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके बाद इंग्लैंड ने टेस्ट मैच को चौथे दिन आसानी के साथ हासिल कर दिया. कप्तान बेन स्टोक्स 35 रन पर नाबाद रहे तो वहीं बेन डकेट 82 रन पर नाबाद रहे. टेस्ट मैच की बात करें तो पाकिस्तान की दूसरी पारी 216 के स्कोर पर सिमट गई थी, जिसके बाद इंग्लैंड को जीत के लिए 167 रनों का टारगेट मिला था. इससे पहल पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 306 रन बनाए थे. वहीं, इंग्लैंड ने 354 रन बनाकर टेस्ट मैच में बढ़त हासिल कर ली थी. 

ये भी पढें : 

18 साल के स्पिनर रेहान अहमद ने डेब्यू टेस्ट मैच में ही रच दिया इतिहास, ऐसा कमाल कर बना दिया विश्व रिकॉर्ड

PAK vs ENG: बाबर आजम का एक और धमाका, 'WORLD RECORD' की बराबरी कर मचाया कोहराम

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com