ऑस्ट्रेलियाई पूर्व खिलाड़ी ने दिनेश कार्तिक से लिए मजे, कहा- 'अब तुम्हारे पड़ोसी हाई अलर्ट पर हैं..'

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2021) में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपनी कमेंट्री का जलवा टऔर फैन्स के बीच बतौर कमेंटेटर अपनी पहचान बनाने में सफल रहे.

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व खिलाड़ी ने दिनेश कार्तिक से लिए मजे, कहा- 'अब तुम्हारे पड़ोसी हाई अलर्ट पर हैं..'

बैड हॉग ने लिए कार्तिक से लिए मजे

खास बातें

  • बैड हॉग ने ट्वीट कर दिनेश कार्तिक को किया ट्रोल
  • बैड हॉग का ट्वीट हुआ सोशल मी़डिया पर वायरल
  • आपीएल 2021 में कार्तिक फिर से अपना जलना दिखाते आएंगे नजर

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2021) में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपनी कमेंट्री का जलवा टऔर फैन्स के बीच बतौर कमेंटेटर अपनी पहचान बनाने में सफल रहे. कार्तिक की कमेंट्री की चर्चा सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार कर रहे हैं. वहीं, टी-20 ब्लास्ट में भी कार्तिक के कमेंटेटर के तौर पर रखा गया है. इसी टूर्नामेंट में कार्तिक ने अपनी कमेंट्री के दौरान एक गलती हुई और कुछ ऐसी बातें कह दी जिसके लेकर उनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक बना, दरअसल अपने कमेंट्री के दौरान उन्होंने बल्ले की तुलना 'पड़ोसी की बीवी' से कर दी थी. जब कार्तिक की बात लोगों को हजम नहीं हुई तो उन्हें इसके लिए माफी मांगनी प़ड़ी थी. कार्तिक ने ये भी कहा कि उन्हें बीवी और मां से डांट पड़ी. अब कार्तिक के पड़ोसी वाले बयान को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने उन्हें ट्रोल किया है. 

71 साल की उम्र में दिखाया जलवा, 'शेन वार्न' की तरह पिच पर गेंद नचाकर बल्लेबाज को किया बोल्ड- Video

हॉग ने ट्विटर पर ट्वीट करके कार्तिक से मजे लिए और लिखा कि, 'कार्तिक के पड़ोसी अब  हाई अलर्ट पर हैं.' ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर के इस ट्वीट पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं और जमकर कार्तिक का मजाक बना रहे हैं. बता दें कि टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दौरान कार्तिक ने बतौर कमेंटेटर अपना करियर शुरू किया जिसमें वो काफी सफल हो गए हैं. 

भले ही दिनेश भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन उन्हें अब करियर के रूप में दूसरा विकल्प मिल गया है. वैसे, कार्तिक आईपीएल (IPL 2021) में खेलते हुए नजर आएंगे. आईपीएल का दूसरा फेज सितंबर में शुरू होगा. केकेआर के लिए कार्तिक काफी अहम हैं. पिछले सीजन में केकेआर की टीम (KKR) का खराब परफॉर्मेंस रहा था जिसके कारण उन्हें कप्तानी पद से हटा दिया गया था.

श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज के लिए लक्ष्मण ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को नहीं दी जगह


इस बार भी कोलकाता आईपीएल में कुछ खास नहीं कर पा रही है. इयोन मॉर्गेन की कप्तानी में इस सीजन में केकेआऱ की टीम ने अबतक 7 मैच में केवल 2 मैच ही जात पाई है और प्वाइंट्स टेबल में 7वें नंबर हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com