IND vs ENG: "मुझे यकीन है कि वो...", टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही इस बात से खौफ खा रहा है इंग्लैंड का ये बल्लेबाज़

IND vs ENG: भारत पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला में इंग्लैंड की मेजबानी करेगा जो 25 जनवरी को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में शुरू होगी.

IND vs ENG:

IND vs ENG Test Series: पहला टेस्ट 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जाएगा

IND vs ENG Test Series: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों कि टेस्ट सीरीज खेली जानी है जिसकी शुरुआत 25 जनवरी से हैदराबाद से शुरू होगी, सीरीज के आगाज से पहले ही इस टेस्ट सीरीज को लेकर चर्चाओं और बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है, लेकिन इसी बीच इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन डकेट (Ben Duckett on Ashwin Bowling) ने भारत के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की सराहना की और पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला से पहले उन्हें विश्व स्तरीय गेंदबाज बताया. भारत के स्पिनर के खिलाफ डकेट का औसत सिर्फ पांच का है, उन्होंने तीन पारियों में सिर्फ 15 रन बनाए और कुल तीन बार आउट भी हुए.

"मैं अश्विन के खिलाफ उन परिस्थितियों में संघर्ष करने वाला आखिरी बाएं हाथ का खिलाड़ी नहीं था. वह हर जगह बहुत अच्छा है. मुझे यकीन है कि वह मुझे फिर से आउट करेगा, वह एक विश्व स्तरीय गेंदबाज है लेकिन मैं अब अपना बचाव करूंगा." डकेट ने स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट पॉडकास्ट को बताया की अच्छी पिच या सपाट पिच पर ऐसा महसूस नहीं होता कि मुझे आक्रामक शॉट खेलना है या हर गेंद पर स्वीप करना है.

भारतीय सरजमीं पर टेस्ट सीरीज के दौरान मेजबान टीम की स्पिन यूनिट सुर्खियों में रहती है. लेकिन, डकेट को लगता है कि भारत का तेज आक्रमण उनके स्टार-स्टडेड स्पिन लाइन-अप की तरह ही नुकसान पहुंचाने में सक्षम है. श्रृंखला से पहले, डकेट ने भारतीय सरजमीं पर अपनाए जाने वाले दृष्टिकोण और मेजबान टीम की गेंदबाजी लाइन-अप के खतरे के बारे में बात की. डकेट ने कहा, "लोग इस बारे में बात करते हैं कि भारत की स्पिन गेंदबाजी कितनी अच्छी है, लेकिन सीम आक्रमण के खिलाफ शीर्ष क्रम में यह कठिन होगा, चाहे पिचें कितनी भी सपाट क्यों न हों."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"स्पष्ट रूप से, मेरी नजर में, इस गर्मी में दुनिया के सबसे अच्छे सीम आक्रमण के खिलाफ खेला है. मुझे लगता है कि अबू धाबी में तैयारी नई गेंद की स्पिन का सामना करने पर केंद्रित होगी. यह दिलचस्प होने वाला है, डकेट ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं उतनी ही बार ब्लॉक करके बाहर निकलूंगा, जितनी बार पिछली बार जब मैं वहां गया था तब किया था." भारत पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला में इंग्लैंड की मेजबानी करेगा जो 25 जनवरी को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में शुरू होगी.