BCCI ने पाकिस्तान vs न्यूजीलैंड World Cup 2023 वॉर्म-अप मैच में लिया यह फैसला, ठुकराया हैदराबाद पुलिस का अनुरोध

World Cup 2023: जैसे ही भारत vs ऑस्ट्रेलिया सीरीज शुरू होगी, वैसे ही मेगा इवेंट के वॉर्म-अप मैच शुरू हो जाएंगे

BCCI ने पाकिस्तान vs न्यूजीलैंड World Cup 2023 वॉर्म-अप मैच में लिया यह फैसला, ठुकराया हैदराबाद पुलिस का अनुरोध

नई दिल्ली:

पिछले दिनों खत्म हुए Asia Cup 2023 के बाद अब सभी टीमों का फोकस अगले महीने शुरू होने जा रहे World Cup 2023 पर हो चला है. मेगा इवेंट से पहले सभी टीम अपने-अपने हिस्से के दो-दो वॉर्म-अप या प्रैक्टिस मैच खेलेंगी.पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले जाने वाला प्रैक्टिस मैच बिना दर्शकों के खेले जाएगा. जी हां, इस मुकाबले में दर्शकों को स्टेडियम आने की इजाजत नहीं होगी. BCCI और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (HCA) ने पर्याप्त सुरक्षा इंतजामों के अभाव के कारण यह फैसला लिया है. खासतौर यह देखते हुए कि मैच गणेश विसर्जन और मिलन-उन-नबी त्यौहारों के बीच खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: 

ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए शुरुआती दो वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान, केएल राहुल करेंगे कप्तानी


इस वजह से मैंने ट्रेनर के मैसेज के बाद सिराज को स्पैल से हटा दिया, कप्तान रोहित ने किया खुलासा

रिपोर्ट के अनुसार BCCI ने पहले से ही अपने टिकट पार्टनर बुकमॉय शो को उन दर्शकों के पैसे वापस लौटाने के निर्देश दिए हैं, जिन्होंने इस प्रैक्टिस मैच के टिकट बुक करा दिए थे. दरअसल शहर की पुलिस ने HCA से समय पर सुरक्षा के इंतजाम में असमर्थता जाहिर करने के बाद मैच को स्थगित करने को कहा था. वजह यह है कि ठीक इसी दौरान पुलिस को गणेश विसर्जन और मिलन-उन-नबी त्यौहार के लिए सिक्योरिटी प्रदान करनी होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पर हैदराबाद ने पुलिस के मैच स्थगित करने के  अनुरोध को ठुकरा दी, लेकिन एसोसिएशन ने दर्शकों के स्टेडिय में प्रवेश पर रोक लगाते हुए बीच का रास्ता निकाल लिया. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच वॉर्म-अप मुकाबला 29 सितंबर को खेला जाएगा. वहीं, इसके कुछ दिन बाद ही 5 अक्टूबर से World Cup 2023 का आगाज होगा.