साहा को 'धमकी' देना पत्रकार को पड़ा महंगा, BCCI ने 2 साल के लिए किया बैन

भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha)  को इंटरव्यू ने देने पर धमकी देने वाले नामी पत्रकार बोरिया मजूमदार पर एक्शन लेते हुए बीसीसीआई  (BCCI) ने उन्हें 2 साल के लिए बैन कर दिया है.

साहा को 'धमकी' देना पत्रकार को पड़ा महंगा, BCCI ने 2 साल के लिए किया बैन

साहा को 'धमकी देना बोरिया मजूमदार को पड़ा महंगा

भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को इंटरव्यू ने देने पर धमकी देने वाले नामी पत्रकार बोरिया मजूमदार पर एक्शन लेते हुए बीसीसीआई  (BCCI) ने उन्हें 2 साल के लिए बैन कर दिया है. बता दें कि फरवरी में साहा ने एक पत्रकार के साथ चैट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया था, जिसके बाद ये बातें सामने आई थी. स्क्रीनशॉट में था कि कैसे मजूमदार ने उन्हें यह कहते हुए धमकाया था, मैं खुद का अपमान नहीं लेता, और मुझे यह याद रहेगा. हालांकि उस वक्त साहा ने पत्रकार के नाम का खुलासा नहीं किया था.

सुनील गावस्कर क्रिकेट अकेडमी के लिए मिली जमीन वापस लौटा दी, महाराष्ट्र के एक मंत्री थे नाराज

जब साहा ने इसबात का खुलासा किया था तो क्रिकेट के दिग्गजों ने उन्हें भरपूर सपोर्ट मिला था. सहवाग से लेकर कई क्रिकेट दिग्गजों ने ट्वीट कर साहा को पत्रकार का नाम बताने की सलाह दी थी. बाद में बीसीसीआई ने साहा से इस बारे में पूछताछ की जिसके बाद विकेटकीपर ने भारतीय बोर्ड के सामने पत्रकार के नाम का खुलासा किया था. 


 बोरिया मजूमदार के लिए BCCI द्वारा 2 साल के प्रतिबंध में शामिल हैं:

- भारत में प्रेस के सदस्य के रूप में मान्यता प्राप्त नहीं होगी.

- भारत में पंजीकृत खिलाड़ी के लिए कोई साक्षात्कार नहीं मिलेगा.

- बीसीसीआई के किसी भी सदस्य के स्वामित्व वाली एसोसिएशन क्रिकेट सुविधाओं तक पहुंच नहीं होगी.

an80mtag

 

 

बता दें कि जब साहा ने इन बातों का खुलासा किया था तो भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी साहा को पत्रकार के नाम का खुलासा करने के लिए ट्वीट भी किया था जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com