BAN vs SL 1st ODI: जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच का लाइव टेलीकास्ट, पूरी डिटेल्स

Bangladesh vs Sri Lanka 1st ODI: बांग्लादेश के दौरे पर श्रीलंका की टीम अपना पहला वनडे मैच 23 मई को शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेलेगी. बांग्लादेश के दौरे पर श्रीलंका की टीम 3 वनडे मैच खेलेगी.

BAN vs SL 1st ODI: जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच का लाइव टेलीकास्ट, पूरी डिटेल्स

BAN vs SL 1st ODI: जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच का लाइव टेलीकास्ट

Bangladesh vs Sri Lanka 1st ODI: बांग्लादेश के दौरे पर श्रीलंका की टीम अपना पहला वनडे मैच 23 मई को शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेलेगी. बांग्लादेश के दौरे पर श्रीलंका की टीम 3 वनडे मैच खेलेगी. दोनों टीमों के बीच अबतक 48 मैच खेले गए हैं जिसमें 7 मैच बांग्लादेश और श्रीलंका 39 मैच जीतने में सफल रही है. बांग्लादेश की धरती पर दोनों देशों के बीच कुल 17 मैच हुए हैं जिसमें 4 बांग्लादेश और श्रीलंका 13 मैच जीतने में सफल रही है. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में बांग्लादेश के शाकिब अल हसन भी खेलने वाले हैं. दरअसल शाकिब जांघ की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ बांग्लादेश की पिछली सीरीज से चूक गए थे. शाकिब हाल ही में आईपीएल खेल कर आए हैं.

विश्व कप जीतने वाले खिलाड़ी को रिटाय़रमेंट के बाद घर चलाने के लिए बनना पड़ा 'कारपेंटर'

शाकिब के अलावा मुस्तफिजुर रहमान दोनों कुछ दिन तक क्वारंटीन में रहे थे. दोनों ने 18 मई से ट्रेनिंग शुरू किया था. बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच सभी मैच ढाका में ही खेले जाएंगे. कोरोनो वायरस की वजह से यह फैसला किया गया है. सीरीज का दूसरा वनडे मैच 25 को और साथ ही आखिरी मैच 28 मई को खेला जाने वाला है. 


45 साल के बल्लेबाज का तहलका, 15 छक्के और 15 चौका जड़ रचा इतिहास- Video

श्रीलंका संभावित XI
दनुष्का गुणाथिलका, कुसल परेरा (कप्तान), कुसल मेंडिस, पथुम निसंका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका, वानिंदु हसरंगा, इसुरु उदाना, अकिला धनंजय, दुशमंथा चमीरा, असिथा फर्नांडो / लक्षन संदाकन

बांग्लादेश संभावित XI
तमीम इकबाल (कप्तान), लिटन दास, शाकिब अल हसन, सौम्य सरकार, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह रियाद, मोसादेक हुसैन सैकत/महेदी हसन, मेहदी हसन मिराज, मोहम्मद सैफुद्दीन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान

शेड्यूल और टाइमिंग
23 मई – पहला वनडे, ढाका (दोपहर 12:30 बजे से) 
25 मई – दूसरा वनडे, ढाका (दोपहर 12:30 बजे से) 
28 मई -तीसरा वनडे, ढाका (दोपहर 12:30 बजे से)

संजय मांजरेकर ने चुनी श्रीलंका के खिलाफ भारत की संभावित T-20 प्लेइंग XI, 'पंड्या' और चहल को किया बाहर

भारत में कहां होगा लाइव टेलीकास्ट
वनडे सीरीज का भारत में लाइव टेलीकास्ट टीवी पर उपलब्ध नहीं है. ऐसे में इस वनडे सीरीज का लाइव मैच भारत में क्रिकेट फैन्स FanCode के जरिए लाइव स्ट्रीमिंग के तहत मैच का लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं. लेकिन इसके लिए फैन्स को FanCode का सब्सक्रिप्शन लेने होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com