'बेबी एबी' यानी डेवाल्ड ब्रेविस हुए Rohit Sharma के फैन, मुंबई इंडियंस के कप्तान की तारीफ में ये कहा

युवा स्टार क्रिकेटर डेवाल्ड ब्रेविस ने एमआई के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर कहा है कि वो मैदान के अंदर और बाहर एक शानदार लीडर हैं. 

'बेबी एबी' यानी डेवाल्ड ब्रेविस हुए Rohit Sharma के फैन, मुंबई इंडियंस के कप्तान की तारीफ में ये कहा

डेवाल्ड ब्रेविस ने रोहित शर्मा की तारीफ की

खास बातें

  • डेवाल्ड ब्रेविस को मुंबई इंडियंस ने IPL 2022 में खरीदा
  • डेवाल्ड ब्रेविस ने सीजन में प्रभावी प्रदर्शन किया
  • रोहित शर्मा की कप्तानी के फैन बन गए डेवाल्ड ब्रेविस
नई दिल्ली:

अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 में शानदार प्रदर्शन के बाद साउथ अफ्रीका के युवा स्टार डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) को मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के लिए अपनी टीम में शामिल किया था. हालांकि एमआई के लिए ये सीजन बेहद खराब गया और अंकतालिका में वो सबसे नीचे रहे. ब्रेविस ने अपनी टीम के लिए जितने भी मौके मिले उस पर खरा उतरते हुए एक अच्छे भविष्य के संकेत दिए हैं. ये युवा प्लेयर पांच बार की आईपीएल चैंपियन (Mumbai Indians) के साथ मिले अपने अनुभव को लेकर बेहद खुश है. साथ ही कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर ब्रेविस का कहना है कि वो मैदान के अंदर और बाहर एक शानदार लीडर हैं. 

यह भी पढ़ें : VIDEO: ग्लव्स पहनने के कारण Babar Azam अपने ही टीम के लिए बन गए 'विलेन', अंपायर ने लगाया ऐसा जुर्माना

NDTV की खास बातचीत के दौरान रोहित शर्मा की कप्तानी के बारे में पूछे जाने पर डेवाल्ड ब्रेविस ने कहा, "एक खिलाड़ी के तौर पर मुझे उन से अच्छा कप्तान नहीं मिल सकता था."


19 वर्षीय क्रिकेट ने आगे कहा, "उन्होंने मेरा साथ दिया और एक युवा खिलाड़ी के रूप में मेरा समर्थन किया. उन्होंने मुझे खुल कर खेलने और वहां जाकर खेल का आनंद लेने की अनुमति दी."

उन्होंने आगे कहा, "वह एक ऐसे कप्तान हैं जो हर किसी से उसका बेस्ट निकलवा चाहते हैं. मुझे लगता है कि वह मैदान पर और बाहर एक महान लीडर हैं."

ब्रेविस ने कहा, "उनकी कप्तानी और खेल के ज्ञान से सीखने के लिए बहुत कुछ है. वह एक असाधारण कप्तान हैं."

उन्होंने मुंबई इंडियंस की ओर से बनाए गए वातावरण की भी तारीफ की. 

यह भी पढ़ें : IND vs SA: पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने बताई ऋषभ पंत की कप्तानी में कमी, पहले टी20 में यहां हुई गलती

उन्होंने कहा, "मैदान पर और बाहर एमआई टीम का माहौल अद्भुत था. एमआई परिवार में सभी के बीच हमेशा ढेर सारी मस्ती, हंसी और बॉन्डिंग रही. एमआई का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़े सम्मान की बात है."

उन्होंने आगे कहा, "एमआई ने मुझे परिवार का हिस्सा महसूस कराया. मैंने इस टीम में बहुत स्वागत और सहज महसूस किया. मैं सबके सामने अपनी तरह हो सकता था." 

हमारे स्पोर्ट्स यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com