बाबर आजम की करतूत, गेंदबाज़ को बल्ले से मारने के लिए दौड़े, भाग खड़ा हुआ खिलाड़ी , Video

पाकिस्तान में इन दिनों पीएसएल (PSL) का जादू लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसी बीच पेशावर जाल्मी गुरुवार को कराची के नेशनल स्टेडियम में इस्लामाबाद यूनाइटेड से छह विकेट से हार झेलनी पड़ी.

बाबर आजम की करतूत, गेंदबाज़ को बल्ले से मारने के लिए दौड़े, भाग खड़ा हुआ खिलाड़ी , Video

गेंदबाज़ को बल्ले से मारने दौड़े बाबर आज़म

नई दिल्ली:

पाकिस्तान में इन दिनों पीएसएल (PSL) का जादू लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसी बीच पेशावर जाल्मी गुरुवार को कराची के नेशनल स्टेडियम में इस्लामाबाद यूनाइटेड से छह विकेट से हार झेलनी पड़ी. बाबर आज़म (Babar Azam) का अर्धशतक भी बेकार चला गया क्योंकि यूनाइटेड ने ज़ालमी के 157 के लक्ष्य का पीछा करते हुए 15 ओवर में ही मैच जीत लिया.  बाबर की पारी पर तो अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने ही पानी फेर दिया और 31 गेंदों में 7 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 62 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर ज़ालमी से जीत छीन ली. 

यहां देखें वीडियो : 

वहीं एक ओवर के दौरान, हसन अली (Hasan Ali) का सामना करते हुए, बाबर ने एक रन लिया और रन लेते समय वे अचानक बल्ला उठाकर हसन अली के पीछे दौड़ने लगे. हसन अली भी उनसे बचकर एक तरफ हो गए. अब इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि बाबर ने ये हरकत मज़ाक में की थी. दोनों खिलाड़ियों के लहज़े से ये साफतौर पर देखा जा सकता है कि उन्होंने ये एक्ट मज़ाक में किया था. मैच तो बाबर आज़म अपनी टीम को नहीं जीता पाए लेकिन एंटरटेन करने का मौका नहीं छोड़ा. हसन अली ने 4 ओवर में 3/35  लिए, जिसके चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.


--- ये भी पढ़ें ---

* "'ट्विटर वॉर' के बाद आकाश चोपड़ा ने वेंकटेश प्रसाद को लाइव बहस का दिया न्योता, पूर्व पेसर ने दिया ऐसा जवाब

* 'वो 12 मिनट, वो 12 गेंद से मैं पाकिस्तान का नेशनल हीरो बन जाता..', Shoaib Akhtar ने शाहीन अफरीदी पर निकाली भड़ास

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com