IPL 2023: डेविड वार्नर के बाद एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कैमरून ग्रीन को लेकर जताई चिंता "वह अभी फैसला नहीं करेगा"

ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी प्रारूप में खेलने वाले खिलाड़ी 23 साल के ग्रीन की इस महीने की नीलामी में आईपीएल फ्रेंचाइजी के बीच काफी मांग होने की उम्मीद है.

IPL 2023: डेविड वार्नर के बाद एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कैमरून ग्रीन को लेकर जताई चिंता

हर खिलाड़ी के लिए चिंता का विषय है

IPL 2023: ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड (Andrew McDonald) अगले साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले कैमरून ग्रीन (Cameron Green) के कार्यभार को लेकर चिंतित हैं और उन्होंने कहा कि इस लुभावनी टी20 लीग में इस ऑलराउंडर के खेलने पर फैसला टूर्नामेंट के करीब आने पर किया जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी प्रारूप में खेलने वाले खिलाड़ी 23 साल के ग्रीन की इस महीने की नीलामी में आईपीएल फ्रेंचाइजी के बीच काफी मांग होने की उम्मीद है. ऑस्ट्रेलियाई एसोसिएटेड प्रेस (AAP) ने मैकडोनल्ड के हवाले से कहा, ‘‘क्रिकेट के अगले 12 महीनों में उनका (ग्रीन) कुल कार्यभार, क्या यह चिंता का विषय है? हां, मुझे लगता है कि यह हर खिलाड़ी के लिए चिंता का विषय है" उन्होंने कहा, ‘‘हमने इसके बारे में कई बार बात की है. यह देखना काल्पनिक है कि मार्च के अंत में वह कैसा महसूस कर रहा होगा. आईपीएल से पहले उसे बहुत क्रिकेट खेलना है और मुझे यकीन है कि वह अभी फैसला नहीं करेगा. इस पर फैसला आईपीएल से पहले किया जाएगा.''

ये भी पढ़े-

विश्व कप 2023 में रोहित शर्मा के ओपनिंग पार्टनर को लेकर गावस्कर ने दिया बड़ा बयान, बताई अपनी पसंद


Ban vs Ind 1st ODI: हार के बाद सोशल मीडिया बुरी तरह रोहित पर बरसा, कप्तानी को लेकर चोपड़ा ने भी उठाए सवाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा, ‘‘आप नहीं जानते कि नौ टेस्ट मैच और उसके बाद भारतीय श्रृंखला के अंत में सीमित ओवरों के कुछ मुकाबलों को खेलने से तीन महीने बाद आपका शरीर कैसा महसूस करने वाला है.'' आईपीएल 2023 (IPL 2023) का आयोजन भारत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (फरवरी-मार्च) और इंग्लैंड में एशेज (जून-जुलाई) के बीच किया जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने पहले ही ग्रीन को अपने कार्यभार के प्रबंधन की चुनौती के बारे में चेतावनी दी है. ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस व्यस्त अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के कारण पहले ही अगले साल के आईपीएल से बाहर हो चुके हैं. हाल ही में ग्रीन पीठ की चोट से परेशान रहे हैं जिसने उनकी गेंदबाजी को सीमित कर दिया.