AUSvsPAK : पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम से विस्फोटक एरॉन फिंच बाहर

AUSvsPAK : पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम से विस्फोटक एरॉन फिंच बाहर

एरॉन फिंच विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं (फाइल फोटो)

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद अब सबकी नजरें वनडे सीरीज पर हैं. ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है. बल्लेबाज क्रिस ल्यान और गेंदबाज बिली स्टानलेक को पहली बार टीम में शामिल किया गया है. अनुभवी बल्लेबाज एरॉन फिंच और जॉर्ज बेले को टीम से बाहर रखा गया है.

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के अंतरिम मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होंस के हवाले से लिखा, "यह हमारे लिए महत्वपूर्ण सीरीज है क्योंकि इसके बाद हमें न्यूजीलैंड के खिलाफ चैपल-हैडली सीरीज और उसके बाद आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी खेलनी है."

बिली को टीम में शामिल करने पर होंस ने कहा, "बिली ने बिग बैश लीग (बीबीएल) में चोट से उभरते हुए ऐडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था."

होंस ने क्रिस के बारे में कहा, "क्रिस ब्रिस्बेन हीट के साथ शानदार फॉर्म में हैं. हालांकि यह खेल का अलग प्रारूप है लेकिन हमारा मानना है कि उन्हें मौका देना चाहिए और देखना चाहिए कि वह वनडे में कैसा प्रदर्शन करते हैं."

फिंच और बेले को बाहर करने पर होंस ने कहा, "जॉर्ज बेले और एरॉन फिंच दोनों ही हमारी वनडे टीम का अहम हिस्सा हैं, लेकिन यह दोनों टीम में जगह बनाने में असफल रहे."

टीम : स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, पैट कमिंस, जेम्स फॉल्कनर, जोस हैजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, क्रिस ल्यान, मिचेल मार्श, ग्लैन मैक्सवेल, बिली स्टानलेक, मिचेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, एडम जम्पा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com