ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट प्लेयर पाया गया कोविड-19 पॉजिटिव

‘द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन’ की रिपोर्ट के अनुसार, ‘हैंड्सकांब की जगह आयरलैंड के टिम मुर्टाग ने मिडिलसेक्स की अगुवाई की. मिडिलसेक्स ने लंकाशर के खिलाफ इस मैच के पहले दिन तीन विकेट पर 280 रन बनाए.’

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट प्लेयर पाया गया कोविड-19 पॉजिटिव

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पीटर हैंड्सकांब

खास बातें

  • 30 साल के हैंड्सकांब खेल चुके हैं 16 टेस्ट
  • हैंड्सकांब के 934 रन, औसत 38.91 का
  • देश के लिए खेल चुके हैं 22 वनडे मैच भी
मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज पीटर हैंड्सकांब कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाये जाने के कारण लंकाशायर के खिलाफ काउंटी मैच से बाहर हो गये. यह 30 वर्षीय खिलाड़ी इस सत्र में मिडिलसेक्स की कप्तानी कर रहा है, लेकिन वह रविवार को चैंपियनशिप के ग्रुप दो के मैच में नहीं खेल पाया. उनके कोविड परीक्षण का परिणाम पॉजिटव आया है जिसके कारण उन्हें अलग थलग कर दिया गया है.

नोवाक जोकोविच बने विंबलडन चैंपियन, की नडाल और फेडरर की बराबरी

‘द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन' की रिपोर्ट के अनुसार, ‘हैंड्सकांब की जगह आयरलैंड के टिम मुर्टाग ने मिडिलसेक्स की अगुवाई की. मिडिलसेक्स ने लंकाशर के खिलाफ इस मैच के पहले दिन तीन विकेट पर 280 रन बनाए.'

हैंड्सकांब इस सत्र में रन बनाने के लिये जूझ रहे हैं. वह मिडिलसेक्स के लिये 13 पारियों में 50 रन तक पहुंचने में नाकाम रहे हैं.  उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच जनवरी 2019 में भारत के खिलाफ सिडनी में खेला था. उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच वनडे के रूप में इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई 2019 में बर्मिंघम में खेला था.

EURO 2020 फाइनल में मिली हार के बाद इंग्लैंड खिलाड़ियों पर हुए नस्लवादी कमेंट, फुटबॉल संघ ने की कड़ी निंदा

तीस साल के हैंड्सकांब ने ऑस्ट्रेलिया के लिए खेले 16 टेस्ट मैचों में 38.91 के औसत से 934 रन बनाए हैं. इसमें उनके दो शतक और चार अर्द्धशतक शामिल हैं. वहीं, उन्होंने 22 वनडे मैच भी खेले हैं, जिनमें उनका औसत 32.26 का रहा है. 


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com