इसलिए विक्टोरिया सरकार ने दी अनुमति, इस संख्या में बॉक्सिंग टेस्ट के हर दिन उपस्थित रह सकते हैं दर्शक

Aus vs Ind: क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने ट्वीट किया ,‘हमें खुशी है कि इतने सारे दर्शकों का एमसीजी पर स्वागत करेंगे. खासकर तब जबकि विक्टोरिया के लिये यह साल काफी चुनौतीपूर्ण रहा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट श्रृंखला 17 दिसंबर को एडीलेड में दिन रात के टेस्ट से शुरू होगी.

इसलिए विक्टोरिया सरकार ने दी अनुमति, इस संख्या में बॉक्सिंग टेस्ट के हर दिन उपस्थित रह सकते हैं दर्शक

Aus vs Ind: विराट चार में से तीन टेस्ट में नहीं खेलेंगे

खास बातें

  • पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा 17 दिसंबर से
  • बॉक्सिंग- डे टेस्ट खेला जाता है 25 से 30 नवंबर के बीच
  • शुक्रवार से भारत खेलेगा दूसरा प्रैक्टिस मैच
मेलबर्न:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले कुछ दिनों में होने जा रही टेस्ट सीरीज के लिए दर्शकों और क्रिकेट के लिए अच्छी खबर है. विक्टोरिया सरकार ने दर्शकों की संख्या के प्रति कुछ रियायत दी है और इससे बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच के  हर दिन दर्शकों की खासी संख्या हर दिन मैदान पर रह सकती है. बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिये दर्शकों की संख्या प्रतिदिन तीस  हजार भी हो सकती है.  कोरोना महामारी के बीच भारत-ऑस्ट्रेलिया सीमित ओवरों की श्रृंखला के जरिये मैदान पर दर्शक लौटे हैं और इन दर्शकों में खेल को लेकर जबर्दस्त जोश दिखायी पड़ा.  

यह भी पढें:  स्टीव स्मिथ ने बंया किया भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया का यह चैलेंज

बॉक्सिंग डे टेस्ट 25 से 30 नवंबर के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाता है. पहले इसमें प्रतिदिन 25 प्रतिशत यानी पच्चीस हजार दर्शकों के प्रवेश की अनुमति थी, लेकिन विक्टोरिया सरकार ने अब इस बढ़ाकर तीस हजार कर दिया है. कारण यह है कि पिछले 40 दिन में प्रांत में कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला नहीं आया है.


यह भी पढें:  विराट कोहली की तारीफ में गावस्कर ने कही यह बड़ी बात, लेकिन...

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने ट्वीट किया ,‘हमें खुशी है कि इतने सारे दर्शकों का एमसीजी पर स्वागत करेंगे. खासकर तब जबकि विक्टोरिया के लिये यह साल काफी चुनौतीपूर्ण रहा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट श्रृंखला 17 दिसंबर को एडीलेड में दिन रात के टेस्ट से शुरू होगी. लेकिन पहले टेस्ट से पहले भारतीय टीम अपना दूसरा प्रैक्टिस मैच शुक्रवार से खेलेगी. और यह तीन दिनी मुकाबला टीम संयोजन पर अंतिम मुहर लगाने के लिए मैनेजमेंट के पास आखिरी मौका होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात होगी. ​