Prithvi Shaw Controversy: पृथ्वी शॉ के सपोर्ट में आए 'दोस्त' अर्जुन तेंदुलकर, बचपन की फोटो शेयर कर कहा - हमेशा तुम्हारे साथ हूं

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सपना गिल (Sapna Gill) ने शुक्रवार को अदालत में दावा किया कि दरअसल यह क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ही थे जिन्होंने उनपर प्रहार किया. उसने कहा कि शॉ ने उससे माफी मांगी और पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कराने की गुजारिश की.

Prithvi Shaw Controversy: पृथ्वी शॉ के सपोर्ट में आए 'दोस्त' अर्जुन तेंदुलकर, बचपन की फोटो शेयर कर कहा - हमेशा तुम्हारे साथ हूं

Prithvi Shaw Arjun Tendulkar

Prithvi Shaw Selfie Controversy: स्टार क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इस वक्त सभी अप्रिय कारणों से सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले, युवा भारतीय टीम (Team India) के बल्लेबाज के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई थी और मुंबई के एक होटल के बाहर उनकी कार पर हमला किया गया था. यह घटना एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सपना गिल (Sapna Gill) और उसके दोस्त शोभित ठाकुर के साथ बहस के बाद हुई, जब क्रिकेटर ने उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने से इनकार कर दिया. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंफ्लूएंसर  को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सात और लोगों के खिलाफ कथित तौर पर पृथ्वी को डराने-धमकाने की कोशिश करने, उनकी कार को नुकसान पहुंचाने और उन्हें फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देने के मामला में FIR दर्ज किया गया है.

इस पूरे प्रकरण के बीच युवा बल्लेबाज को अपने बचपन के दोस्त अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) से समर्थन मिला है. महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar Son) के बेटे अर्जुन और पृथ्वी बचपन के दोस्त हैं क्योंकि दोनों एक साथ खेलते हुए बड़े हुए हैं और एक तगड़ा रिलेशन शेयर करते हैं.


शनिवार को अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर पृथ्वी के साथ (Prithvi Shaw Arjun Tendulkar) अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की. पहली स्टोरी में उन्होंने कैप्शन दिया, “मजबूत रहो लड़के. अच्छे और बुरे समय में हमेशा तुम्हारे साथ हूं."

3ilj4qg8

दूसरी स्टोरी में कोई कैप्शन नहीं था. लेकिन ये अर्जुन और पृथ्वी की उनके स्कूल के दिनों की तस्वीर थी.

ai3p86c8

सपना गिल ने शुक्रवार को अदालत में दावा किया कि दरअसल यह शॉ ही थे जिन्होंने उनपर प्रहार किया.
उसने कहा कि शॉ ने उससे माफी मांगी और पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कराने की गुजारिश की.

बृहस्पतिवार को गिरफ्तार की गई गिल को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उसे 20 फरवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया.

बुधवार को उपनगरीय क्षेत्र शांताक्रुज के एक शानदार होटल के बाहर जब शॉ ने गिल के साथ सेल्फी लेने से इनकार कर दिया तब दोनों पक्षों के बीच यह घटना घटी थी.

हिरासत पर सुनवाई के दौरान गिल ने अनुरोध किया कि उसे इस घटना के संबंध में अपना पक्ष रखने दिया जिसे मजिस्ट्रेट ने मान लिया.

गिल ने कहा कि उसके विरूद्ध लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं. उसने कहा, "उसने (शॉ ने) मुझे छाती एवं बांह पर मारा."

उसने कहा, "हम वहां बस पुलिस की मदद लेने के लिए थे. वे आठ से दस लोग थे और हम बस दो लोग थे."

उसने दावा किया कि शॉ और उनके दोस्तों ने उससे पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कराने की गुजारिश की और ‘सॉरी' भी कहा.

इस दावे के बारे में कि, जब उसने शॉ के साथ सेल्फी का अनुरोध किया तब यह घटना घटी, गिल ने कहा, "मैं उन्हें नहीं जानती, न ही मैंने उन्हें कभी देखा है. मैंने उनसे कभी सेल्फी खिंचाने के लिए नहीं कहा."

उसने इस आरोप से भी इनकार किया कि उसने मामला रफा-दफा करने के लिए 50000 रुपये मांगे.

गिल ने दावा किया, "वह पूरी तरह नशे में थे. वह थाने के सामने थे. वह तभी प्राथमिकी दर्ज करा सकते थे, लेकिन वह नशे में थे इसलिए उन्होंने बाद में ऐसा करने की सोची."

गिल के अनुसार शॉ के पहुंचने से पहले वह और उनके दोस्त होटल के 'वीआईपी लाउंज' में पार्टी कर रहे थे.

शॉ अपने एक व्यापारी मित्र के साथ होटल में खाना खाने गए थे तब यह घटना घटी थी.

Sting Operation के बाद Chetan Sharma का Chief Selector के पद से इस्तीफा, क्या BCCI करेगी कार्रवाई ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com