लॉर्ड्स में दिखा हाई वोल्टेज़ ड्रामा, मैदान में मैच खेलने घुस आया खिलाड़ी के वेश में शख्स, देखें फिर क्या हुआ- Video

ENG vs IND: लॉर्ड्स (Lord's, London) में जहां इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शतक ठोकने का कमाल कर दिखाया है तो वहीं दूसरी ओर टेस्ट मैच के तीसरे दिन लंच के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है

लॉर्ड्स में दिखा हाई वोल्टेज़ ड्रामा, मैदान में मैच खेलने घुस आया खिलाड़ी के वेश में शख्स, देखें फिर क्या हुआ- Video

लॉर्ड्स में दिखा हाई वोल्टेज़ ड्रामा, मैदान में मैच खेलने घुस आया खिलाड़ी के वेश में शख्स

ENG vs IND: लॉर्ड्स (Lord's, London) में जहां इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शतक ठोकने का कमाल कर दिखाया है तो वहीं दूसरी ओर टेस्ट मैच के तीसरे दिन लंच के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है. दअरसल हुआ ये कि लंच के बाद जब भारतीय टीम फिर से फील्डिंग करने पहुंची तो खिलाड़ियों के साथ एक शख्स भी मैदान में घुस आया. वह शख्स बिल्कुल खिलाड़ी के वेश में था. शख्स के टी-शर्ट पर 'जार्वो' (Englishman named 'Jarvo') लिखा हुआ था. दरअसल वह शख्स टेस्ट मैच में भारतीय खिलाड़ियों के साथ फील्डिंग करना चाहता था. यही कारण था कि लंच के बाद वह भी खिलाड़ी के वेश में मैदान के अंदर आ गया और फील्डिंग करने की तैयारी करने लगा.

ENG v IND: लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर इंग्लैंड प्रशंसकों की बदतमीजी, केएल राहुल पर फेंकी शैंमपेन बोतल की कॉर्क - Video

ऐसे में अंपायर्स की नजर शख्स पर पड़ी और सुरक्षाकर्मियों से फिर उस शख्स को मैदान से बाहर ले जाया गया. शख्स के इस मजाकिया हरकत को देखकर भारतीय खिलाड़ी अपनी हंसी नहीं रोक पाए, यहां तक कि मोहम्म्द सिराज (Mohammed Shami) को खिलखिलाकर हंसते हुए भी देखा गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 


ENG vs IND: मोहम्मद सिराज की हवा में लहराती गेंद पर जो रूट का दिलकश चौका, देखें Video

बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में रूट ने अपने टेस्ट करियर का 23वां शतक जमाया है. पहले टेस्ट मैच में भी रूट ने शतक जमाकर इंग्लैंड के लिए हार बचाई थी. लंच के बाद हालांकि बेयरस्टो को सिराज ने कोहली के हाथों कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई लेकिन रूट एक छोर से शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. मोहम्मद सिराज ने ये खबर लिखे जाने तक 3 विकेट ले लिए हैं. बेयरस्टो और रूट के बीच चौथे विकेट के लिए 121 रन की साझेदारी हुई. बेयरस्टो 57 रन बनाकर आउट हुए. 

भारत की पहली पारी 364 रन पर आउट हो गई, भारत की ओर से केएल राहुल ने शतक जमाया और भारत की पारी के 300 से ज्यादा के स्कोर तक ले जाने में अहम भूमिका निभाई. राहुल ने अपने टेस्ट करियर का छठा शतक जमाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​