यह ख़बर 26 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

भारत पर 10 विकेट से जीत शानदार : एलिस्टर कुक

खास बातें

  • इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान एलिस्टर कुक ने वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मिली 10 विकेट की जीत को 'शानदार' करार दिया।
मुंबई:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान एलिस्टर कुक ने वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मिली 10 विकेट की जीत को 'शानदार' करार दिया। कुक ने कहा कि इस मैच में उनके साथियों ने त्रुटिहीन प्रदर्शन किया।

कुक ने मैच के बाद कहा, निसंदेह यह एक शानदार जीत है। मैं अपने साथियों को इस त्रुटिहीन प्रदर्शन के लिए बधाई देता हूं। हमारे लिए टॉस अहम था। हमने मैच के पहले दिन जिस तरह की गेंदबाजी की, उससे मैं खुश हूं।

मेहमान कप्तान ने अपने स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन की तारीफ की और कहा कि पीटरसन अपनी भूमिका के बारे में अच्छी तरह जानते हैं और वह हमेशा उसके साथ न्याय करने का प्रयास करते हैं।

बकौल कुक, पीटरसन को कुछ बताने की जरूरत नहीं। दूसरे छोर पर उन्हें खेलते देखना एक महान अनुभव था। हमारे लिए मोंटी और स्वान का योगदान अतुलनीय है। अगले दो सप्ताह हमारे लिए काफी रोचक होंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीटरसन को उनके 186 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस मैच में भारतीय मूल के इंग्लिश स्पिनर मोंटी पनेसर ने कुल 11 विकेट अपने नाम किए।