विज्ञापन

'अरे दीवानो मुझे पहचानो', बिहार के लाल ने अपने दूसरे ही मुकाबले में दुनिया को चौंकाया, BAN को दिया डबल शॉक, VIDEO

Akash Deep 2 Wickets in 2 Balls: आकाश दीप ने अपने दुसरे टेस्ट मुकाबले में ही धमाल मचाते हुए लोगों को अपना दीवाना बना दिया है.उन्होंने अपनी 2 गेंदों पर लगातार 2 बल्लेबाजों को बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है.

'अरे दीवानो मुझे पहचानो', बिहार के लाल ने अपने दूसरे ही मुकाबले में दुनिया को चौंकाया, BAN को दिया डबल शॉक, VIDEO
Akash Deep

Akash Deep 2 Wickets in 2 Balls: बिहार के लाल आकाश दीप ने अपने दूसरे टेस्ट मुकाबले में ही धमाल मचाते हुए लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में जारी पहले टेस्ट मुकाबले में उन्होंने कहर बरपाती गेंदबाजी करते हुए विपक्षी टीम को झकझोर कर दिया है. उन्होंने पहले विपक्षी टीम के सलामी बल्लेबाज जाकिर हसन को 3 के रन के व्यक्तिगत स्कोर पर क्लीन बोल्ड किया. बांग्लादेशी टीम अभी इस बड़े झटके से उबर भी नहीं पाई थी कि उन्होंने मोमिनुल हक (0) को भी पहली ही गेंद पर बोल्ड करते हुए पवेलियन जाने पर मजबूर कर दिया है.

आकाश के दूसरे ओवर में दिखा यह खूबसूरत नजारा 

आकाश की कहर बरपाती गेंदबाजी का यह खूबसूरत नजारा उनके दूसरे ओवर में देखने को मिला. विपक्षी टीम की तरफ से मैदान में जाकिर हसन के साथ कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो मौजूद थे. दीप ने अपने ओवर की पहली गेंद पर पहले जाकिर हसन को क्लीन बोल्ड किया. उसके बाद मैदान में आए नए बल्लेबाज मोमिनुल हक को भी पहली ही गेंद पर बोल्ड करते हुए पवेलियन जाने पर मजबूर कर दिया. 

बांग्लादेश की स्थिति नाजूक 

भारत की तरफ से पहली पारी में मिले 376 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम ने महज 22 रनों के स्कोर पर अपने 3 बड़े विकेट गंवा दिए हैं. टीम के लिए आउट होने वाले खिलाड़ी शादमान इस्लाम (2), जाकिर हसन (3) और मोमिनुल हक (0) हैं. 

शादमान को बुमराह और जाकिर एवं मोमिनुल हक को दीप ने पवेलियन का रास्ता दिखाया है. टीम का स्कोर 9 ओवरों की समाप्ति के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 26 रन है. 

आकाश बिहार से रखते हैं ताल्लुक 

आकाश का जन्म 15 दिसंबर, 1996 में बिहार के डेहरी (रोतास) में हुआ था. डोमेस्टिक क्रिकेट में वह रेस्ट ऑफ इंडिया और बंगाल का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. आईपीएल में वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए शिरकत करते हैं. 

आकाश का घरेलू क्रिकेट करियर 

27 वर्षीय गेंदबाज ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 32 मैच खेलते हुए 52 पारियों में 22.86 की औसत से 116 विकेट चटकाए हैं. इसके अलावा लिस्ट 'ए' में 28 मैच खेलते हुए 28 पारियों में 24.50 की औसत से 42 और टी20 में 42 मैच खेलते हुए 42 पारियों में 49 विकेट अपने नाम किए हैं.

यह भी पढ़ें- Jasprit Bumrah: बुमराह ने पहले बैटर को डराया, फिर करामाती गेंद पर चारो खाने कर दिया चित, VIDEO

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
India vs Bangladesh LIVE,1st Test Day 2: भारत को लगा 'विराट' झटका, कोहली 17 रन बनाकर लौटे पवेलियन
'अरे दीवानो मुझे पहचानो', बिहार के लाल ने अपने दूसरे ही मुकाबले में दुनिया को चौंकाया, BAN को दिया डबल शॉक, VIDEO
video Akash Deep destroys stumps of Bangladesh batter Gautam Gambhir and morne morkel reaction viral
Next Article
Akash Deep: आकाश दीप ने मचाया गदर, 2 गेंदों में 2 बांग्लादेशी बैटर को किया बोल्ड, गंभीर-मोर्केल के रिएक्शन ने लूटी महफिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com