युवी के बाद अब विस्फोटक बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने गर्लफ्रेंड से की सगाई, देखें तस्वीरें

युवी के बाद अब विस्फोटक बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने गर्लफ्रेंड से की सगाई, देखें तस्वीरें

सगाई के बाद रॉबिन उथप्पा और शीतल गौतम (फोटो- उथप्पा के फेसबुक पेज से साभार)

दिवाली के मौके पर स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की सगाई की खबर के बाद अब टीम इंडिया के एक और सितारे की सगाई की खबर हैं। यह क्रिकेटर हैं आक्रामक बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा। उथप्पा ने गुरुवार को गर्लफ्रेंड शीतल गौतम से सगाई कर ली। उन्होंने इस अवसर की फोटो सोशल साइट पर पोस्ट की हैं। गौरतलब है कि उथप्पा ने हाल ही में 11 नवंबर को अपना 30वां बर्थडे मनाया था।
(क्लिक करें -युवराज सिंह ने निभाया वादा, दिवाली के दिन एक्ट्रेस हेजल कीच से की सगाई)

सगाई के बाद रॉबिन उथप्पा ने अपने पोस्ट में लिखा, ''और अब हम इंगेज हो गए। अब यह ऑफिशियल है। मैं अब अपनी पूरी जिंदगी इसी खूबसूरत महिला के साथ बिताने जा रहा हूं।''
 

रॉबिन उथप्पा और शीतल गौतम (सभी फोटो उथप्पा के फेसबुक पेज से साभार)
 
सात साल से डेटिंग
प्राप्त जानकारी के अनुसार रॉबिन और शीतल पिछले सात साल से डेटिंग कर रहे थे। इनके संबंधों का खुलासा उस समय हुआ था, जब जून, 2014 में उथप्पा ने शीतल के बर्थडे की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।
 

टीम से बाहर चल रहे हैं रॉबिन
रॉबिन लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वैसे केकेआर से आईपीएल खेलने वाले रॉबिन का क्रिकेट करियर उतार-चढ़ाव वाला रहा है। रॉबिन उथप्पा ने 15 अप्रैल, 2006 को इंदौर में खेले गए वनडे से इंग्लैंड के खिलाफ अपने करियर की शुरुआत की थी।
 

अपने डेब्यू मैच में उथप्पा ने ओपनिंग करते हुए 86 रन की इनिंग खेली थी। वे आईपीएल में कई बार अपना कमाल दिखा चुके हैं। खासकर 2014 में कोलकाता नाइट राइडर्स को चैंपियन बनाने में उथप्पा ने अहम भूमिका निभाई थी।
 

उथप्पा ने टीम इंडिया की ओर से 46 वनडे मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 934 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 25.94 का रहा, जो उनके टैलेंट को देखते हुए काफी कम है।  
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टेनिस प्लेयर हैं शीतल
साल 2008 से उथप्पा के साथ डेटिंग कर रहीं शीतल गौतम टेनिस प्लेयर हैं। हालांकि वे क्रिकेट मैच के दौरान बहुत कम नजर आती हैं, लेकिन वे उथप्पा के हर समय में साथ रही हैं और टीम में वापसी के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित भी किया है।