रिटेंशन से पहले ही बिगड़ा मामला ! PK और SRH ने की केएल राहुल और राशिद खान की BCCI से शिकायत- रिपोर्ट

खबर के अनुसार इस फ्रेंचाइजी ने केएल राहुल को 20 करोड़ और राशिद खान को 16 करोड़ रुपयों का ऑफर दिया है. जबकि सनराइजर्स हैदराबाद राशिद खान को रिटेन करना चाहती है लेकिन 12 करोड़ रुपयों से ज्यादा देना नहीं चाह रही. 

रिटेंशन से पहले ही बिगड़ा मामला ! PK और SRH ने की केएल राहुल और राशिद खान की BCCI से शिकायत- रिपोर्ट

30 नवंबर को सभी टीमें अपनी रिटेन खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट जमा कराने वाली है

खास बातें

  • रिटेंशन से पहले नई टीमें नहीं कर सकती खिलाड़ियों को अप्रोच
  • रविंद्र जड़ेजा पर लग चुका है ऐसे ही मामले में बैन
  • बीसीसीआई ले सकता है कड़ा फैसला
नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए आठ पुरानी टीमें 30 नवंबर को अपने रिटने किए गए खिलाड़ियों की फाइनल सूची जमा करने जा रही है. ऐसे में लगभग सभी रिटेन किए गए खिलाड़ियों के नाम तमाम सूत्रों के माध्यम से पहले ही सामने भी आ चुके हैं. 30 नवंबर को इस बात से औपचारिक रूप से पर्दा उठ जाएगा कि कौन सी टीम ने किस टीम को रिटेन किया है. हालांकि पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें अभी भी एक उलझन में है. एक स्पोर्ट्स वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार केएल राहुल (KL Rahul) और राशिद खान (Rashid Khan) को दो नई टीमें रिटेंशन से पहले अपनी टीम में शामिल करने के लिए अप्रोच कर रही हैं जो कि बीसीसीआई के नियम के खिलाफ है.

Kanpur Test ड्रा कराने के बाद यहां पढ़ें रचिन रविंद्र ने क्या कुछ कहा

रिपोर्ट के अनुसार दोनों टीमों ने इस बात की शिकायत मौखिक रूप से बीसीसीआई से की है. बीसीसीआई (BCCI) की तरफ से भी इस मसले को गंभीरता से देखने के साथ उचित निर्णय लेने की बात कही है. मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि लखनऊ बेस्ड (RPSG Group) नई फ्रेंचाइजी ने इन दोनों खिलाड़ियों को अपनी टीम को छोड़ने के लिए कहा है. इस रिपोर्ट में आगे बीसीसीआई के सूत्र ने बताया कि इस तरह से खिलाड़ियों को अप्रोच करना पुरानी टीमों का बैलेंस बिगड़ सकता है जो कि बिल्कुल गलत है, तो बीसीसीआई इस मामले को गंभीरता से देखेगी और उचित निर्णय लेगी. खबर के अनुसार इस फ्रेंचाइजी ने केएल राहुल को 20 करोड़ और राशिद खान को 16 करोड़ रुपयों का ऑफर दिया है. जबकि सनराइजर्स हैदराबाद राशिद खान को रिटेन करना चाहती है लेकिन 12 करोड़ रूपयों से ज्यादा देना नहीं चाह रही. 


Kanpur Test ड्रा होने के बाद खिलाड़ियों को लेकर विलियमसन के हैं ये राय

आपको बता दें कि ऐसा यह पहली बार नहीं है जब किसी खिलाड़ी से इस तरह से संपर्क किया गया हो या किसी फ्रेंचाइजी पर गलत तरीके से अप्रोच करने का आरोप लगाया गया है. साल  2010 में, एक दशक से भी अधिक समय पहले, रवींद्र जडेजा को एक साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था. उस समय रविंद्र जड़ेजा पर राजस्थान रॉयलस से खेलते हुए भी मुंबई इंडियंस से बातचीत करने का आरोप लगा था. इस बात के लिए मुंबई इंडियंस को बीसीसीआई की तरफ से फटकार भी सुननी पड़ी थी.  

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




अन्य खबरें