विज्ञापन

आकाश चोपड़ा ने चुनी T20 World Cup के लिए टीम इंडिया, मयंक यादव और संदीप शर्मा नहीं बल्कि इस गेंदबाज को जगह देकर चौंकाया

Aakash Chopra on India's squad for the T20 World Cup, भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया है जिसमें...

आकाश चोपड़ा ने चुनी T20 World Cup के लिए टीम इंडिया, मयंक यादव और संदीप शर्मा नहीं बल्कि इस गेंदबाज को जगह देकर चौंकाया
T20 World Cup India Team:

Aakash Chopra Prediction on India's squad for the T20 World Cup: T20 World Cup के लिए भारतीय टीम का ऐलान जल्द होने वाला है. उससे पहले अब भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी पसंद की टीम का ऐलान किया है. जियो सिनेमा पर बात करते हुए आकाश ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है. आकाश ने अपनी टीम में चौंकाते हुए टी नटराजन को तेज गेंदबाज के रूप में चुना है. कमेंटेटर ने मयंक यादव और संदीप शर्मा जैसे गेंदबाज को टीम में जगह नहीं दी है, ऐसे में फैन्स आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई टीम को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इस सीजन आईपीएल में नटराजन ने अबतक 7 मैच में 13 विकेट चटका लिए हैं. 

ये भी पढ़े-  ब्रायन लारा ने चुनी T20 World Cup 2024 के लिए टीम इंडिया, सबसे बड़े "X फैक्टर" को किया टीम से बाहर

आकाश ने अपनी टीम में ओपनर के लिए रोहित और जायसवाल को चुना है. तो वहीं नंबर 3 पर विराट कोहली, नंबर 4 पर सूर्यकुमार यादव को शामिल किया है. इसके बाद आकाश ने रिंकू सिंह को भी जगह दी है. बता दें कि दिग्गज ब्रायन लारा ने रिंकू सिंह को अपनी टीम में शामिल नहीं किया था. वहीं, विकेटकीपर और बल्लेबाज के तौर पर आकाश ने ऋषभ पंत के साथ-साथ केएल राहुल को भी टी-20 वर्ल्ड कप की संभावित टीम में जगह देने का काम किया है. दरअसल, केएल राहुल के बारे में कहा जा रहा है कि उन्हें मौका नहीं मिल सकता है. 

वहीं, ऑलराउंडर्स में आकाश ने शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा को टीम में शामिल किया है. स्पिनर के लिए आकाश की पसंद चहल और कुलदीप बने हैं. क्रिकेट विशेषज्ञ ने तेज गेंदबाजी के लिए जसप्रीत बुमराह के साथ अर्शदीप सिंह और टी नटराजन को आखिरी 15 में शामिल करने की वकालत की है. ऐसे में अब देखना है कि चयनकर्ता आकाश चोपड़ा के द्वारा चुनी गई टीम से कितने सहमत होते हैं. उम्मीद की जा रही है कि आज यानी 30 अप्रैल को टीम का चयन शाम तक हो जाएगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
आकाश चोपड़ा ने चुनी T20 World Cup के लिए टीम इंडिया, मयंक यादव और संदीप शर्मा नहीं बल्कि इस गेंदबाज को जगह देकर चौंकाया
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com