विज्ञापन
This Article is From Apr 23, 2017

PAKvsWI:बारिश से प्रभावित रहा दूसरे दिन का खेल, तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर ने लिए 5 विकेट

PAKvsWI:बारिश से प्रभावित रहा दूसरे दिन का खेल, तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर ने लिए 5  विकेट
बारिश से प्रभावित दूसरे दिन मोहम्‍मद आमिर ने पांच विकेट लिए (फाइल फोटो)
किंग्सटन: पाकिस्‍तान और वेस्‍टइंडीज के बीच यहां खेले जा रहे पहले टेस्‍ट मैच का दूसरा दिन बारिश से प्रभावित रहा. पाकिस्‍तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पांच विकेट लिए जबकि वेस्टइंडीज के कप्तान जैसन होल्डर ने भी अर्धशतक जमाया. बारिश के कारण दिन भर में सिर्फ 11.3 ओवर का खेल संभव हो पाया जिसमें मेजबान इंडीज टीम ने बारिश से प्रभावित दूसरे दिन नौ विकेट पर 278 रन बनाएण्‍

 रात में और सुबह भारी बारिश के कारण पिच के कुछ हिस्से गीले हो गए थे जबकि आउटफील्ड पूरी तरह से तर थी, इससे खेल चार घंटे देरी से प्रारंभ हो पाया. देर शाम को जब फिर से बारिश शुरू हुई तब तक दिन में केवल 55 मिनट का खेल संभव हो पाया था. इस दौरान आमिर और होल्डर ने अपना जलवा दिखाया. होल्डर और देवेंद्र बिशू आठवें विकेट के लिए अपनी साझेदारी को 75 रन तक ले गए. आमिर ने दूसरी नई गेंद लेने के बाद बिशू (28) को पेवेलियन भेजा.  इसके बाद उन्होंने अलजारी जोसेफ को बोल्ड किया और इस तरह से पिछले साल स्‍पॉट फिक्सिंग के लिए पांच साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी पर पहली बार पारी में पांच विकेट लेने का कारनामा किया.

 बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अब तक 41 रन देकर पांच विकेट लिये हैं. हालांकि इस बीच होल्डर ने एक छोर संभाले रखा. उन्होंने मोहम्मद अब्बास की गेंद पर छक्का जड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया. उन्होंने अब तक 69 गेंदों पर 55 रन बनाए हैं जिसमें सात चौके और दो छक्के शामिल हैं. उनके साथ शैनोन गैब्रियल चार रन बनाकर खेल रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
PAKvsWI:बारिश से प्रभावित रहा दूसरे दिन का खेल, तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर ने लिए 5  विकेट
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com