विज्ञापन
Story ProgressBack

"26 गेंद में 103 रन", अभिषेक शर्मा का आया भूचाल, 14 छक्के और 4 चौके लगाकर मचाई खलबली, Video

Abhishek Sharma Batting video, आईपीएल में धमाकेदार परफॉर्मेंस करने के बाद यह कयास लगया जा रहा था कि उनका चयन टीम इंडिया में होगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. लेकिन जिस अंदाज में अभिषेक बल्लेबाजी कर रहे हैं उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि इस युवा बल्लेबाज का भविष्य काफी उज्ज्वल है. 

Read Time: 3 mins
"26 गेंद में 103 रन", अभिषेक शर्मा का आया भूचाल, 14 छक्के और 4 चौके लगाकर मचाई खलबली, Video
Abhishek Sharma

Abhishek Sharma Batting video: आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अपनी बल्लेबाजी से धमाका करने वाले अभिषेश शर्मा ने अब क्लब क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी से भूचाल ला दिया है. दरअससल, गुरुग्राम में इवेंटन्यूअर्स फ्रेंडशिप सीरीज के मैच में अभिषेक ने मारियो क्रिकेट क्लब के खिलाफ खेलेत हुए पंटर्स 11 की ओर से तूफानी पारी खेली और केवल 25 गेंद पर शतक ठोककर कोहराम मचा दिया. अभिषेक ने मैच में 26 गेदों में 103 रन की पारी खेली, जिसमें उनके बल्ले से 14 छक्के और 4 चौके निकले. उनकी बल्लेबाजी के सामने गेंदबाज घुटने टेकने पर मजबूर हो गए. (Abhishek Sharma Smashes 25-Ball Hundred In Local Gam)

इस मैच की बात करें तो मारियो क्रिकेट क्लब  ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 249 रन बनाए थे जिसेक बाद पंटर्स 11 की टीम ने 10 गेंद पहले ही लक्ष्य को हासिल कर लिया. जब अभिषेक क्रीज पर उतरे थे तो पंटर्स ने  4 ओवर में 2 विकेट पर 26 रन बनाए थे. क्रीज पर आते ही अभिषेक ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर गेंदबाजों के होश उड़ा दिए.

वहीं, आईपीएल 2024 में अभिषेक सबसे ज्यादा छक्का लगाने वाले बल्लेबाज भी बने थे. अभिषेक ने इस सीजन आईपीएल में अभिषेक ने 16 मैच में 484 रन बनाए हैं. जिसमें 3 अर्धशतक शामिल रहा .इस आईपीएल में अभिषेक ने 36 चौके और 42 छक्का लगाने में सफल रहे. 

आईपीएल में धमाकेदार परफॉर्मेंस करने के बाद यह कयास लगया जा रहा था कि उनका चयन टीम इंडिया में होगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. लेकिन जिस अंदाज में अभिषेक बल्लेबाजी कर रहे हैं उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि इस युवा बल्लेबाज का भविष्य काफी उज्ज्वल है. 

युवराज सिं के चेहते हैं अभिषेक (Yuvraj Singh and Abhishek Sharma)

अभिषेक शर्मा की मुलाकात युवराज सिंह से रणजी ट्रॉफी के दौरान हुई थी. जब युवी पहली बार अभिषेक से मिले तो उनका लगता था कि यह बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज हैं. ऐसे में रणजी मैच के दौरान एक मैच में अभिषेक को टीम में मौका मिला. उस मैच में युवी ने अभिषेक को बल्लेबाजी करते हुए देखा, जिसके बाद युवराज सिंह ने अभिषेक शर्मा की प्रतिभा को पहचाना. युवी अभिषेक की बल्लेबाजी से काफी खुश हुए थे. युवराज इसके बाद अभिषेक को अपने साथ रखकर ट्रेनिंग कराने लगे. युवी जहां भी जातें अभिषेक उनके साथ रहते और उनकी ट्रेनिंग कराते. फिटनेस से लेकर बल्लेबाजी की जो हाई लेवल की ट्रेनिंग होती है, वह युवराज सिंह ने अभिषेक की कराई थी. युवी के कारण अभिषेक को इंटरनेशनल लेवल की ट्रेनिंग मिली जिससे इस युवा खिलाड़ी में काफी सुधार हुआ. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Wasim Akram: "दुखद बात है कि ये जनरेशन..." वसीम अकरम ने विराट कोहली के संन्यास पर दिया ये रिएक्शन
"26 गेंद में 103 रन", अभिषेक शर्मा का आया भूचाल, 14 छक्के और 4 चौके लगाकर मचाई खलबली, Video
Ind vs Zim: Now This player is added in Team India for Zimbabwe, do the selectors make mistake
Next Article
Ind vs Zim: नितीश हुए बाहर, इस खिलाड़ी ने ली जिंबाब्वे दौरे के लिए में जगह, क्या सेलेक्टरों से हुई चूक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;