विज्ञापन

जया बच्चन की मां के निधन की खबर झूठी है, यहां पढ़ें गलत खबर वायरल होने पर क्या बोला परिवार

जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी के निधन की खबर वायरल होने के बाद हंगामा मच गया. आखिर में परिवार से जुड़े सूत्र ने सामने आकर इस खबर को झूठ बताया.

जया बच्चन की मां के निधन की खबर झूठी है, यहां पढ़ें गलत खबर वायरल होने पर क्या बोला परिवार
वायरल हुई जया बच्चन की मां के निधन की झूठी खबर
नई दिल्ली:

दिग्गज एक्ट्रेस और सपा सांसद जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी की मौत की खबर झूठी निकली है. सूत्रों ने इस खबर को झूठा बताते हुए कहा कि जया बच्चन की मां के निधन की खबर गलत है. जया बच्चन के परिवार के करीबी सूत्रों ने साफ किया है कि यह खबर गलत है. बताया जा रहा है कि इंदिरा भादुड़ी भोपाल के अस्पताल में भर्ती हैं. कई मीडिया रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि वह पिछले कुछ दिनों से बीमार थीं और रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर होने के बाद उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. एक सूत्र ने कहा, "इस समय जया बच्चन और उनके परिवार में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है. हम अपने फैन्स से अपील करते हैं कि वे गलत खबरों से बचें."

उन्होंने आगे कहा कि मुश्किल समय में परिवार पर इमोश्नल बोझ बहुत ज्यादा है और उन्हें गलत रिपोर्टों के बोझ का सामना नहीं करना है. हम सभी से आग्रह करते हैं कि इस समय बच्चन परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करें और आगे के अपडेट के लिए भरोसेमंद सोर्स से जानकारी लें. 76 वर्षीय जया ने हिंदी और बंगाली फिल्मों में काम किया है. उन्हें पद्म श्री सहित कई सम्मानों से सम्मानित किया गया है. उन्होंने साल 1963 में आई सत्यजीत रे की फिल्म 'महानगर' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 1971 में वे ऋषिकेश मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी 'गुड्डी' में दिखाईं दी.

इसके अलावा जया ने 'उपहार', 'कोशिश', 'कोरा कागज', 'जंजीर', 'अभिमान', 'चुपके चुपके', 'मिली' और 'नौकर' जैसी फिल्मों में काम किया है. बाद में उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था. इसके बाद वे 17 साल के लंबे ब्रेक के बाद 'कभी खुशी कभी गम' और 'कल हो ना हो' में नजर आईं थीं. जया साल 2023 में आई फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में भी अहम किरदार में दिखीं थीं. इसके अलावा इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी नजर आए थे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
जब दोस्त सलमान खान से गुस्सा होकर संजय दत्त ने फेंक दी थी महंगी कार की चाबी, चार दिन तक समंदर की लहरों में ढूंढते रहे भाईजान
जया बच्चन की मां के निधन की खबर झूठी है, यहां पढ़ें गलत खबर वायरल होने पर क्या बोला परिवार
कौन थीं संजय दत्त की पहली पत्नी, जिसके लिए संजू बाबा ने सरेआम कहा था  'मुझे सिर्फ ऋचा...'
Next Article
कौन थीं संजय दत्त की पहली पत्नी, जिसके लिए संजू बाबा ने सरेआम कहा था 'मुझे सिर्फ ऋचा...'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com