विज्ञापन
Story ProgressBack

Video: बेंगलुरु में कैफे में हुए ब्लास्ट के एक घंटे बाद बस में सवार हुआ था संदिग्ध

बेंगलुरु का रामेश्वरम कैफे शनिवार को फिर से खुलने जा रहा है. रेस्तरां के एचआर प्रमुख ने आज एनडीटीवी को बताया कि कैफे पहले से कहीं अधिक "चमक-धमक" के साथ फिर से खुलेगा.

Read Time: 2 mins
Video: बेंगलुरु में कैफे में हुए ब्लास्ट के एक घंटे बाद बस में सवार हुआ था संदिग्ध
एनआईए ने संदिग्ध के बारे में जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की है.

पिछले सप्ताह बेंगलुरु के लोकप्रिय रेस्टोरेंट 'द रामेश्वरम कैफे' में विस्फोट के करीब एक घंटे बाद, मुख्य संदिग्ध को एक बस में चढ़ते हुए देखा गया था. बस में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में संदिग्ध टी-शर्ट, टोपी और फेसमास्क पहने हुए देखा गया.

वीडियो के टाइमस्टैम्प पर लिखा है कि 1 मार्च को दोपहर 2.03 बजे. यह विस्फोट के करीब 60 मिनट बाद का वक्त था. एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) से दोपहर में 12.56 बजे इस भोजनालय में विस्फोट हुआ था. धमाके में दस लोग घायल हो गए थे. कथित तौर पर वह संदिग्ध व्यक्ति कैफे में एक बैग छोड़ गया था जिसमें आईईडी थी.

बैकपैक टांगे हुए वह आदमी एक सीट पर बैठता है, लेकिन बस में कैमरे को देखकर तुरंत उठ जाता है. वह जाकर पीछे बैठ जाता है. एक अन्य फुटेज में वह उसी दिन रात 9 बजे के आसपास एक बस स्टेशन के अंदर घूमता हुआ दिखाई दे रहा है.

सीसीटीवी का क्लिप राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने शेयर की है. एनआईए इस मामले की जांच कर रही है. एनआईए ने संदिग्ध की पहचान करने के लिए लोगों से मदद मांगी है. बेंगलुरु पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा भी मामले में आतंकवाद विरोधी एजेंसी की सहायता कर रही है.

विस्फोट की जांच कर रही टीम के अनुसार, घटना के बाद उस व्यक्ति ने अपने कपड़े बदले और बस से यात्रा की. एनआईए ने संदिग्ध के बारे में जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की है.

इससे पहले एजेंसी ने उस शख्स का एक फुटेज जारी किया था जिसमें वह द रामेश्वरम कैफे में बैग रखते हुए दिख रहा है. घटना के दो दिन बाद 3 मार्च को यह मामला एनआईए को सौंप दिया गया था.

यह रेस्टोरेंट कल फिर से खोले जाने के लिए तैयार है. इसके एचआर प्रमुख ने आज एनडीटीवी को बताया कि यह शनिवार की सुबह कहीं अधिक "चमक-धमक" के साथ फिर से खुलेगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बेंगलुरु : विस्फोट के आठ दिन बाद कहीं अधिक चमक-धमक के साथ फिर खुलेगा रामेश्वरम कैफे
Video: बेंगलुरु में कैफे में हुए ब्लास्ट के एक घंटे बाद बस में सवार हुआ था संदिग्ध
बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट के मामले में NIA ने संदिग्ध की नई तस्वीरें जारी कीं
Next Article
बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट के मामले में NIA ने संदिग्ध की नई तस्वीरें जारी कीं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;