विज्ञापन
This Article is From Jul 19, 2019

मंगल प्रभात लोढ़ा ने मुंबई बीजेपी अध्यक्ष पद संभालते ही घुसपैठियों को दी यह चेतावनी

कहा- घुसपैठियों को भगाएंगे, पहले वोटर लिस्ट से, फिर भारत से भी निकालेंगे, लोढा ने बांग्लादेशियों और फर्जी वोटरों को चेताया

मंगल प्रभात लोढ़ा ने मुंबई बीजेपी अध्यक्ष पद संभालते ही घुसपैठियों को दी यह चेतावनी
मंगल प्रभात लोढ़ा ने शुक्रवार को मुंबई में एक समारोह में बीजेपी अध्यक्ष का कार्यभार संभाला.
मुंबई:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मुंबई अध्यक्ष का पदभार सम्हालते ही मंगल प्रभात लोढ़ा ने मुंबई में रह रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों और फर्जी मतदाताओं के खिलाफ अभियान छेड़ने की चेतावनी दी है. लोढ़ा ने स्पष्ट रूप से कहा कि उनका अगला कदम बांग्लादेशी घुसपैठियों और आजमगढ़ आदि से आए फर्जी मतदाताओं के खिलाफ होगा.

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की उपस्थिति में उन्होंने साफ-साफ कहा कि अब यह नहीं चलेगा कि किसी का आजमगढ़ में वोटर लिस्ट में नाम है और  मुंबई में भी. उन्होंने कहा कि ऐसे लाखों की संख्या में घुसपैठिए एवं फर्जी वोटर हैं, जिनको सबसे पहले बीजेपी कार्यकर्ता वोटर लिस्ट से डिलीट करवाएंगे.

दादर स्थित वसंत स्मृति में आयोजित नवसंकल्प समारोह में बीजेपी विधायक मंगल प्रभात लोढ़ा ने मुंबई बीजेपी की कमान संभाली. लोढ़ा आशीष शेलार की जगह मुंबई बीजेपी के अध्यक्ष बनाए गए हैं. लोढ़ा ने कहा कि जो राष्ट्र विरोधी ताकतें भारत की संप्रभुता को चोट पहुंचा रही हैं, उन्हें सहन नहीं किया जाएगा. लोढ़ा ने मुंबई बीजेपी का अध्यक्ष बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह एवं मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का आभार जताया. उन्होंने कहा कि हम सबके सहयोग से मुंबई की सभी 36 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस का सफाया करेंगे.

बीजेपी के उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र और मुंबई के अध्यक्ष बदले; इन्हें सौंपी जिम्मेदारी

नवसंकल्प समारोह में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मुंबई ने जिस तरह से बीते कुछ चुनावों में बीजेपी को लगातार अधिकाधिक वोट देने का काम किया है, वह प्रधानमंत्री मोदी का करिश्मा है. और उसके बदले प्रधानमंत्री ने मुंबई को दिया भी बहुत कुछ है, जो पिछली किसी भी सरकार ने नहीं दिया. उन्होंने कहा कि मुंबई को पुरानी सरकारों ने  केवल सोने का अंडा देने वाली मुर्गी समझा. लेकिन मोदीजी द्वारा भेजे गए आर्थिक सहयोग से हमने कुल 30 से भी ज्यादा बड़े विकास के कार्य शुरू किए.

मुंबई बीजेपी अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालने के इस समारोह में उच्च शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े, शिक्षा मंत्री आशीष शेलार, गृह निर्माण राज्यमंत्री योगेश सागर, महिला व बाल विकास राज्यमंत्री विद्या ठाकुर, प्रदेश बीजेपी के संगठन महासचिव विजयराव पुराणिक एवं मुंबई बीजेपी के संगठन महासचिव सुनील कर्जतकर सहित मुंबई के सभी विधायक, नगरसेवक व बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं करीब दो हजार से भी ज्यादा लोग उपस्थित थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
''विकलांगता पिछले जन्मों के...'': आध्यात्मिक वक्ता के बयान पर उपजा विवाद, हिरासत में लिए गए
मंगल प्रभात लोढ़ा ने मुंबई बीजेपी अध्यक्ष पद संभालते ही घुसपैठियों को दी यह चेतावनी
बढ़ते बुजुर्ग, घटता प्यार : देश में वरिष्ठ नागरिकों की आबादी 2050 तक हो जाएगी दोगुनी
Next Article
बढ़ते बुजुर्ग, घटता प्यार : देश में वरिष्ठ नागरिकों की आबादी 2050 तक हो जाएगी दोगुनी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com