दिल्ली के कीर्ति नगर में बहुमंजिला भवन की 11वीं मंजिल पर आग लगी

एक दफ्तर में लगी आग, दमकल विभाग ने उस स्थान पर मौजूद चार लोगों को निकाला, घटना में कोई हताहत नहीं हुआ

दिल्ली के कीर्ति नगर में बहुमंजिला भवन की 11वीं मंजिल पर आग लगी

दिल्ली के कीर्तिनगर में आग लगने पर भवन से लोगों को निकालते हुए दमकल कर्मी.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के कीर्ति नगर में जनकपुरी पुलिस थाने के पास एक बहुमंजिला भवन की 11 वीं मंजिल पर आग (Fire) लग गई. दमकल विभाग को इसकी सूचना दोपहर में करीब 12.30 बजे मिली. आग मल्टीस्टोरी बिल्डिंग के 11वें माले पर स्थित एक आफिस में लगी थी. 

आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के 11 फायर टेंडर मौके पर पहुंचे. दमकल विभाग ने उस स्थान पर मौजूद चार लोगों को वहां से निकाल लिया. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.     

गौरतलब है कि इससे पहले सात जुलाई को दिल्ली के जनकपुरी में एक कार्यालय में आग लग गई थी. इस घटना में पांच लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया था. पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी इलाके में एक चार मंजिल के कार्यालय में आग लगने के बाद घटनास्थल से दो महिलाओं समेत पांच लोगों को बचाया गया था. इस बचाव अभियान के दौरान एक दमकलकर्मी मामूली रूप से घायल हो गया था.

जनकपुरी में दमकल की पांच गाड़ियों को आग बुझाने के लिए भेजा गया था. आग बिजली के एक मीटर में लगी थी जिस पर जल्द ही काबू पा लिया गया था. दिल्ली अग्निशमन सेवा को सुबह 11 बजकर 13 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली थी. आग बुझाने के दौरान राज सिंह नाम के दमकल कर्मी के हाथ में चोट लगी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई के पवई हीरानंदानी इलाके में शॉपिंग मॉल में लगी आग