दिल्ली : ट्रैफिक पुलिस कर्मी और पूर्व मेयर के बीच विवाद, वीडियो वायरल हुआ

ट्रैफिक कर्मी की शिकायत पर प्रसाद नगर थाने में योगेंद्र चंदोलिया के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज

दिल्ली : ट्रैफिक पुलिस कर्मी और पूर्व मेयर के बीच विवाद, वीडियो वायरल हुआ

वीडियो में पूर्व मेयर योगेंद्र चंदोलिया ट्रैफिक पुलिस कर्मी से बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

नई दिल्ली:

दिल्ली में ट्रैफिक पुलिसकर्मी द्वारा अतिक्रमण का आरोप लगाकर स्कूटी उठाने पर बीजेपी नेता व पूर्व मेयर योगेंद्र चंदोलिया के साथ नोंकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. यह वीडियो करोलबाग के देवनगर एरिया का है. यहां रतिया वाली प्याऊ शिव मंदिर के पास अतिक्रमण को लेकर यह पूरा विवाद हुआ. हालांकि ट्रैफिक कर्मी की शिकायत पर प्रसाद नगर थाने में चंदोलिया के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

जानकारी के मुताबिक 8 अक्टूबर को शिव मंदिर में पूजा करने आया एक श्रद्धालु मंदिर के दरवाजे पर स्कूटी खड़ी करके पूजा करने गया. इसी बीच वहां से क्रेन लेकर गुजर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने स्कूटी उठवाकर क्रेन पर रखवा ली. इतने में ही स्कूटी वाले ने आकर पुलिसकर्मी से स्कूटी न ले जाने को कहा. इसी बीच बीजेपी नेता योगेंद्र चंदोलिया मौके पर पहुंच गए. चंदोलिया ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी से स्कूटी के साथ ही सड़क पर खड़ी कारों को भी उठाने के लिए कहा. इसको लेकर दोनों के बीच नोंकझोंक होने लगी और वहां लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई. तभी लोगों ने अपने-अपने मोबाइल निकालकर वीडियो बनाना शुरू कर दिया. घटना का वीडियो फेसबुक और वाट्सएप पर भी वायरल हुआ है जिसमें दोनों और से गाली-गलौच हो रही है.

डीसीपी संजय भाटिया के मुताबिक नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. चंदोलिया ने अपनी सफाई में कहा है कि ''करोलबाग में एक मंदिर है वहां लोग स्कूटी खड़ी करते हैं पुलिस आकर उठा ले जाती है, लेकिन वहीं कामर्शियल गाड़ियां खड़ी होती हैं उन पर कार्रवाई नहीं होती. यही मैं बोलने गया था जवाब में पुलिस वाले मुझ पर भड़के गालियां देने लगे और कहा कि जान से मार दूंगा. इस पर गुस्सा आया मुझे, बाकी कोई मारपीट नहीं हुई.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

योगेंद्र चंदोलिया करोलबाग विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी रहे हैं. वे दिल्ली नगर निगम की स्टेंडिंग कमेटी के चेयरमैन भी रहे हैं.