विज्ञापन
Story ProgressBack

आग में झुलसा थलपति विजय का 14 साल का फैन, एक गलती और मच गया हड़कंप : Viral Video

थलपति विजय के जन्मदिन की खुशी में इस ईवेंट का आयोजन किया गया था. ईवेंट के दौरान बच्चे ने कराटे का एक स्टंट किया था, जिसमें उसने अपमने हाथ से पत्थर तोड़ा था लेकिन इस स्टंट से पहले उसके हाथ पर हल्का पेट्रोल छिड़का गया था और आग लगाई गई थी.

Read Time: 3 mins
आग में झुलसा थलपति विजय का 14 साल का फैन, एक गलती और मच गया हड़कंप : Viral Video
थलपति विजय के जन्मदिन पर आयोजित किया गया था कार्यक्रम.
चेन्नई:

साउथ के मशहूर एक्टर थलपति विजय का 22 जून को जन्मदिन था. हालांकि, एक्टर ने अपना जन्मदिन नहीं मनाया है क्योंकि हाल ही में अवैध शराब घटना में 50 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी. खैर फिर भी थलपति के फैंस ने उनका जन्मदिन मनाने का फैसला किया. इस वजह से चेन्नई के नीलांकरई में एक ईवेंट का आयोजन किया गया था, जहां 14 साल के बच्चे द्वारा कराटे परफॉर्मेंस दी गई थी लेकिन इस दौरान की गई एक गलती सबको बहुत भारी पड़ गई और आग लग गई. आग लग जाने के कारण मौके पर हड़कंप मच गया. इसके बाद बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

थलपति विजय के जन्मदिन की खुशी में इस ईवेंट का आयोजन किया गया था. ईवेंट के दौरान बच्चे ने कराटे का एक स्टंट किया था, जिसमें उसने अपमने हाथ से पत्थर तोड़ा था लेकिन इस स्टंट से पहले उसके हाथ पर हल्का पेट्रोल छिड़का गया था और आग लगाई गई थी. बच्चे ने अपना स्टंट तो बहुत अच्छे से प्रदर्शित किया और पत्थर तोड़ दिया लेकिन इसके बाद उसके हाथ पर लगी आग वो बुझा नहीं पाया. इतना ही नहीं कुछ ही सेकेंड में आग फर्श पर भी लग गई और बच्चे का हाथ भी जलने लगा और वह दर्द से छटपटाने लगा. 

ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि जिस शख्स ने बच्चे के हाथ पर पेट्रोल छिड़का था वो बोतल का ढक्कन बंद करना भूल गया था और जब वह बच्चे को बचाने के लिए आगे बढ़ा तो पेट्रोल नीचे गिर गया और आग ने तूल पकड़ ली. इस वजह से शख्स के हाथ पर भी आग लग गई और वह आग बुझाने के लिए स्टेज से नीचे की ओर भागा. ऐसे में देखते ही देखते आग फैल गई और हड़कंप मच गया. 

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वजह से लोग हैरान परेशान हैं. कुछ उस बच्चे के जल्दी स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि इस तरह के स्टंट करना बहुत रिस्की है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चेन्नई में बार के रिनोवेशन के दौरान छत गिरी, तीन व्यक्तियों की मौत
आग में झुलसा थलपति विजय का 14 साल का फैन, एक गलती और मच गया हड़कंप : Viral Video
चेन्नई दौरे पर पहुंचें पीएम मोदी ने कहा, दुनिया को भारत से ‘काफी उम्मीदें’ हैं
Next Article
चेन्नई दौरे पर पहुंचें पीएम मोदी ने कहा, दुनिया को भारत से ‘काफी उम्मीदें’ हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;