विज्ञापन
7 years ago
नई दिल्ली: सरदार वल्ल्भभाई पटेल के जन्मदिवस के मौके पर पीएम मोदी उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी  'रन फॉर यूनिटी' को भी फ्लैग दिखाकर रवाना करेंगे. इसके साथ ही देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधि के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें.



 
जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में हथियारों का प्रशिक्षण लेने के लिये नियंत्रण रेखा पार करने की कोशिश कर रहे दो युवकों को सुरक्षा बलों ने आज पकड़ लिया. पुलिस के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी.
कारोबार की आसानी में 190 देशों में भारत 100वें नंबर पर, भारत ने लगाई 30 स्‍थानों की छलांग.
बिहार के भागलपुर निवासी उदयकांत मिश्र ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ अपने निकट संबंधों को लेकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की टिप्पणी पर एतराज जताते हुए यहां की एक अदालत में उनके खिलाफ मानहानि का एक मुकदमा दायर कराया है.
दिल्ली उच्च न्यायालय ने मंगलवार को प्रफुल्ल पटेल के चुनाव को खारिज कर दिया जिन्हें पिछले साल चार साल के लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) का अध्यक्ष चुना गया था.

आठ बुनियादी उद्योगों की वृद्धि दर सितंबर में 5.2 प्रतिशत के छह महीने के उच्चस्तर पर.
भारत का राजकोषीय घाटा वित्तवर्ष 2017-18 की पहली छमाही में बजट अनुमान के 91.3% पर पहुंचा.
प्रेम कुमार धूमल होंगे हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हिमाचल के राजगढ़ में एक रैली में किया ऐलान.
संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद देवबंद में सभी पासपोर्टों की फिर जांच होगी
मुरैना में बापू की मूर्ति को आग लगाने की कोशिश
भारत में घरों के भीतर वायु प्रदूषण के कारण वर्ष 2015 में 1.24 लाख लोगों की असामयिक मौत हुई. चिकित्सा जगत की जानी मानी पत्रिका लांसेट में प्रकाशित 'द लांसेट काउंटडाउन: ट्रैकिंग प्रोग्रेस ऑन हेल्थ एंड क्लाइमेंट चेंज' रिपोर्ट में यह बात कही गई है.

न्यू कैलेडोनिया के तट पर आज 6.8 की तीव्रता का भूकंप आया लेकिन भूकंप वैज्ञानिकों की ओर से सुनामी की कोई चेतावनी जारी नहीं की गई है.
प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और गृहमंत्री की मौजूदगी में 'रन फॉर युनिटी' को हरी झंडी दिखाई.
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम बहुत जल्द सरदार साहब को भुला बैठे हैं. 
रन फॉर युनिटी को हरी झंडी दिखाने से पहले पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि सरदार साहब ने बहुत ही कम समय में देश को एकता के सूत्र में बांध दिया.
सरदार वल्ल्भभाई पटेल के जन्मदिवस के मौके पर पीएम मोदी उनकी प्रतिमा पर पुष्प श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी  'रन फॉर यूनिटि' को भी फ्लैग दिखाकर रवाना करेंगे.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
तुहिन कांत पांडे को नियुक्त किया गया नया वित्त सचिव
NEWS FLASH: नियंत्रण रेखा पार करने की कोशिश करते दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Next Article
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com