विज्ञापन
5 years ago
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को 20 अप्रैल को चार जनसभाएं करेंगे. उनकी पहली रैली पश्चिम बंगाल के बुनियादपुर में होगी, इसके बाद दोपहर 12 बजे बिहार के अररिया में दूसरी जनसभा करेंगे. तीसरी जनसभा वह शाम चार बजकर 10 मिनट पर उत्तर प्रदेश के एटा में करेंगे. वहीं आखिरी रैली यूपी के बरेली में ही शाम छह बजकर पांच बजे करेंगे. वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 11 बजे कर्नाटक के रंगप्पा सर्किल से अंबेडकर सर्किल तक रोड शो करेंगे.  वहीं केरल में तीन बजे दूसरा रोड शो करेंगे. वहीं साढ़े चार बजे केरल में जनसभा ही करेंगे. 

कांग्रेस ने पंजाब की बची हुई 2 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए, फिरोजपुर से शेर सिंह घुबाया को बनाया उम्मीदवार. शेर सिंह घुबाया फिरोजपुर के मौजूदा सांसद हैं जो अकाली दल से कांग्रेस में हाल ही में शामिल हुए हैं. बठिंडा से अमरिंदर सिंह राजा को उम्मीदवार घोषित किया गया.
पीएम मोदी ने बरेली में कहा, 'अब ये मेरे पिछड़ेपन का सर्टिफिकेट भी बांटने लगे हैं, वो मेरे पिछड़े होने का मजाक उड़ा रहे हैं. हर चुनाव में इन लोगों को जब पराजय सामने दिखने लगती है तो ये खेल शुरू हो जाता है. मेरी जाति, इस पर आ जाते हैं.'

पीएम मोदी ने बरेली में कहा, 'दो चरण के बाद हमारे सारे विरोधी कारण ढूंढने में लगे हैं अभी से कि भाई पराजय के कारण तैयार करो, ये ऐसा मोदी रोलर आया है कि सब साफ हो रहा है.'

भारतीय वायुसेना ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का सुरक्षा कारणों से श्रीनगर एयरबेस से बाहर तबादला किया. उन्‍हें पश्चिमी क्षेत्र के एक महत्‍वपूर्ण एयरबेस पर तैनात किया गया है.

जम्‍मू कश्‍मीर : राजमार्ग पर लगे प्रतिबंध में आंशिक ढील दी गई, एनएच-44 पर श्रीनगर और बारामूला के बीच प्रतिबंध अब सिर्फ रविवार के लिए सीमित.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एटा में कहा, 'एक दोस्‍ती यूपी विधानासभा चुनाव के समय भी हुई थी. चुनाव खत्‍म हुआ, दोस्‍ती भी खत्‍म हो गई, दुश्‍मनी में बदल गई. अब एक दोस्‍ती फिर हुई है, लेकिन इसके टूटने की तारीख भी तय है. आपको टूटने की तारीख बताउं? 23 मई को ये फर्जी दोस्‍ती फिर से टूट जाएगी.'

इस बार का चुनाव देश का दम दिखाने वालों, दमदार देश बनाने वालों और देश को बांटने वालों, कमजोर सरकार बनाने का सपना देखने वालों के बीच है : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी.
न्याय योजना भारत की अर्थव्यवस्था में 'पेट्रोल' का काम करेगी : राहुल गांधी ने बिलासपुर रैली में कहा
दिल्‍ली : केरल के कोल्‍लम से कांग्रेस के पूर्व सांसद एस कृष्‍ण कुमार बीजेपी में हुए शामिल.

पीएम मोदी से जुड़ी वेब सीरीज 'मोदी : जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन' पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक.

भोपाल : आदर्श आचार संहिता के तहत जिला निर्वाचन अधिकारी व जिलाधिकारी ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर को नोटिस भेजकर एक दिन के भीतर शहीद हेमंत करकरे को लेकर दिए गए उनके बयान पर स्‍पष्टीकरण देने को कहा.

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में फेसबुक पर लड़की के अश्लील फोटो डालने के मामले में एक गिरफ्तार 

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस ने एक लड़के को कथित तौर पर फेसबुक पर एक लड़की का अकाउंट बनाने और उस पर आपत्तिजनक फोटो डालने के मामले में गिरफ्तार कर लिया.
फिल्म अभिनेता विक्की कौशल फिल्म की शूटिंग के दौरान, गाल की हड्डी टूटी

फिल्म अभिनेता विक्की कौशल एक फिल्म की गुजरात में हो रही शूटिंग के दौरान अपने गाल की हड्डी तुड़वा बैठे और उन्हें 13 टांके आये हैं. इस अभिनेता की टीम ने शनिवार को एक बयान जारी करके यह जानकारी दी.
ओडिशा : बीजद विधायक वेद प्रकाश अग्रवाल का निधन

ओडिशा के पटकुरा निर्वाचन क्षेत्र से बीजू जनता दल (बीजद) के विधायक वेद प्रकाश अग्रवाल का शनिवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वह 82 साल के थे.

कॉफी विद करण मामला : बीसीसीआई लोकपाल ने हार्दिक-राहुल पर लगाया जुर्माना
टीवी चैट शो (कॉफी विद करण) पर विवादस्पद बयान देने के मामले में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल डी.के. जैन ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल को ड्यूटी पर शहीद हुए अर्धसैनिक बलों के 10 जवानों की विधवाओं को एक-एक लाख रुपये जुर्माने के रूप में देने का आदेश दिया है.
आईएस मॉड्यूल मामला : एनआईए ने हैदराबाद में छापे मारे 

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने इस्लामिक स्टेट के मॉड्यूल से जुड़े मामले में शनिवार को यहां दो स्थानों पर छापे मारे.

हमें आशा ही नहीं विश्वास है कि बीजेपी इस चुनाव में हार जाएगी : अहमद पटेल
टीएमसी हो, कांग्रेस हो या फिर लेफ्ट फ्रंट, इनको सिर्फ भेदभाव करना आता है. जबकि चौकीदार की सरकार सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर काम कर रही है. हमारी सरकार की योजनाओं से बड़ी संख्या में दलितों, पिछड़ें, शोषितों-वंचितों का लाभ हो रहा है : पीएम मोदी
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया 

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. सेना के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी.
झारखंड के चतरा में आकाशीय बिजली गिरने से बालक की मौत 

बेमौसम बरसात के बीच शुक्रवार को कान्हाचट्टी प्रखंड में बिजली गिरने से एक बालक की मौत हो गयी. 
कानपुर में पूर्वा एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतर गए. इस दुर्घटना में 13 यात्री घायल हो गए हैं. उनका इलाज जारी है. मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू हो गया है.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
तुहिन कांत पांडे को नियुक्त किया गया नया वित्त सचिव
NEWS FLASH: न्याय योजना भारत की अर्थव्यवस्था में 'पेट्रोल’ का काम करेगी : राहुल गांधी ने बिलासपुर रैली में कहा
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Next Article
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com