विज्ञापन
5 years ago

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

निर्भया मामला : दोषी विनय को पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ा झटका, कोर्ट ने उसकी अर्जी की खारिज
निर्भया मामला : दोषी विनय को पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ा झटका, कोर्ट ने उसकी अर्जी की खारिज. कोर्ट ने कहा कि तिहाड़ जेल की रिपोर्ट के मुताबिक दोषी विनय शर्मा की दिमागी हालत ठीक है. उसका दिमागी हालात को लेकर ईलाज कराने की जरूरत नहीं. विनय शर्मा ने इबहास में इलाज की मांग की थी. विनय शर्मा के वकील ने याचिका में दावा किया था कि विनय मानसिक बीमार है और उसे सिजोफ्रेनिया की बीमारी है.
कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा, 'कांग्रेस में नेतृत्व का कोई संकट नहीं है, पार्टी संक्रमणकालीन दौर से गुजर रही है'
कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा, ''राहुल गांधी कांग्रेस के 'शीर्ष नेता' बने हुए हैं, पार्टी का एक बड़ा धड़ा हमेशा महसूस करता है कि उन्हें पार्टी अध्यक्ष बनना चाहिए. कांग्रेस में नेतृत्व का कोई संकट नहीं है, पार्टी संक्रमणकालीन दौर से गुजर रही है.''
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे 7 मार्च को अयोध्या जाएंगे. वह दोपहर को रामलला के दर्शन करेंगे. इसके बाद सीएम शाम को सरयू के तट पर आरती में हिस्सा लेंगे.
दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने कांग्रेस नेता शशि थरूर को फरवरी और मई 2020 के बीच UAE, फ्रांस और नॉर्वे की यात्रा करने की इजाजत दी.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप 25 फरवरी को दिल्ली में होंगी. मेलानिया दिल्ली के एक सरकारी स्कूल जाएगी और बच्चों से मिलेंगी. पहले इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शिरकत करने वाले थे लेकिन अब मिल रही जानकारी के अनुसार, उनका नाम इवेंट से हटा दिया गया है.
दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त वार्ताकार साधना रामचंद्रन शाहीन बाग में महिला प्रदर्शनकारियों से मिलने पहुंचीं.
अंतर्राष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन में PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि हाल में कुछ ऐसे बड़े फैसले आए हैं, जिनको लेकर पूरी दुनिया में चर्चा थी. फैसले से पहले अनेक तरह की आशंकाएं व्यक्त की जा रही थीं लेकिन हुआ क्या? 130 करोड़ भारतीयों ने न्यायपालिका द्वारा दिए गए इन फैसलों को पूरी सहमति से स्वीकार किया.
तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने बताया कि निर्भया केस के चारों दोषियों को परिवारों के साथ उनकी आखिरी मुलाकात के संबंध में पत्र लिखा गया है. मुकेश और पवन को बताया गया कि वह 1 फरवरी को डेथ वारंट से पहले ही अपने परिजनों से मिल चुके हैं. अक्षय और विनय से अब पूछा गया है कि वह अपने परिजनों से कब मिलना चाहते हैं.
राहत सामग्री लेकर चीन जाने वाले भारतीय विमान को वहां की सरकार ने अब तक मंजूरी नहीं दी है. यह विमान वुहान में शेष भारतीय नागरिकों को भी वापस लेकर आएगा.
अभिनेता व कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तानी व्यापारी मियां असद अहसन के निमंत्रण पर पाकिस्तान के लाहौर में एक शादी समारोह में पहुंचे.
जम्मू-कश्मीर पुलिस: लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादी ऑपरेशन में मारे गए. हथियार और गोला बारूद बरामद.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली में अंतर्राष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे. पीएम आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पहली बार खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के उद्घाटन समारोह को भी संबोधित करेंगे.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
Previous Article
बिहार : रोहतास में सोन नदी में नहाते समय 7 बच्चे डूबे, 3 बच्चों की मौत 2 की हालत गंभीर
News Flash: निर्भया मामला : दोषी विनय को पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ा झटका, अर्जी खारिज
आंध्र प्रदेश की फार्मा कंपनी के कैमिकल रिएक्टर में ब्लास्ट, 17 लोगों की मौत, 41 घायल
Next Article
आंध्र प्रदेश की फार्मा कंपनी के कैमिकल रिएक्टर में ब्लास्ट, 17 लोगों की मौत, 41 घायल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com