विज्ञापन
5 years ago

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

ईरान: ट्रंप ने पाबंदियों की घोषणा की जो किसी भी देश पर अबतक की सर्वाधिक पाबंदियां हैं.
जीएसटी परिषद ने समुद्री नौकाओं का ईंधन, ग्राइंडर, इमली और हीरा, रूबी, पन्ना या नीलम को छोड़कर अन्य सस्ते रत्नों पर कर की दर घटाई: वित्त मंत्री
तृणमूल कांग्रेस के मंत्री पार्था चटर्जी ने कहा : यादवपुर विश्वविद्यालय परिसर में जिन लोगों ने तोड़फोड़ की, उन्हें दंडित किया जाएगा.
सीबीआई ने आईएमए घोटाला मामले में आईएएस अधिकारी राजकुमार खत्री से पूछताछ की.

राज ठाकरे की पार्टी महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) लड़ेगी विधानसभा चुनाव, पार्टी प्रवक्‍ता वागीश सारस्वत ने दी जानकारी.
समाजवादी पार्टी (SP) अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव के दोबारा पार्टी में शामिल होने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर कहा, "हमारे परिवार में लोकतंत्र है... हमारी पार्टी उन सभी के लिए खुली है, जो आना चाहते हैं... यहां सभी का स्वागत है..."

दिल्ली की एक अदालत ने मोज़र बाएर केस में व्यवसायी रतुल पुरी की न्यायिक हिरासत 3 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी है.

कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने IAS अधिकारी (मध्य प्रदेश - 86 कैडर) तथा पर्यावरण, वन तथा जलवायु परिवर्तन मंत्रालय में विशेष सचिव अनिल कुमार जैन की कोयला मंत्रालय के सचिव के रूप में नियुक्ति को स्वीकृति दे दी है.

केंद्रीय शिक्षा सलाहकार बोर्ड की बैठक शनिवार को, नई शिक्षा नीति पर होगी चर्चा

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, मानव संसाधन एवं विकास मंत्रालय ने शनिवार को केंद्रीय शिक्षा सलाहकार बोर्ड की बैठक बुलाई है, जिसमें नई शिक्षा नीति पर राज्यों के शिक्षामंत्री एवं शिक्षा क्षेत्र से जुड़े पक्षकार चर्चा करेंगे.
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे को लेकर कहा, "हमने BJP नेताओं के साथ सिस्टमैटिक तरीके से बातचीत की है... मुझे उम्मीद है कि एक या दो दिन में हम फैसला कर लेंगे..."

पर्यटन को रोज़गार से जोड़ा जाना चाहिए : उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ

लखनऊ से समाचार एजेंसी IANS के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि पर्यटन को अध्यात्मिक पर्यटन तक ही सीमित नहीं रखा जाना चाहिए, बल्कि उसे हैरिटेज, वन्यजीवन तक बढ़ाया जाए और इसकी योजना बनाकर इसे रोज़ी-रोज़गार से जोड़ा जा सकता है. मुख्यमंत्री इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के सभागार में एक बहुभाषी समाचार एजेंसी द्वारा आयोजित उत्तर प्रदेश विकास संवाद-2 में तीर्थाटन, पर्यटन और क्षेत्रीय विकास पर केंद्रित समारोह में अपने विचार व्यक्त कर रहे थे. उन्होंने कहा, "उत्तर प्रदेश में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं... पर्यटन क्षेत्र को तीर्थाटन से आगे ले जाकर हम आर्थिक स्वावलम्बन की दृष्टि से बड़ी भूमिका निभा सकते हैं, लेकिन इसे तीर्थाटन तक सीमित करना ठीक नहीं है... इसे रोज़गार से भी जोड़ा जाना चाहिए..."
पाकिस्तान ने भारत के राष्ट्रीय नेतृत्व को हमेशा कमतर आंका : वायुसेना प्रमुख

मुंबई से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, भारतीय वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल बीरेंद्र सिंह धनोआ ने शुक्रवार को कहा कि पाकिस्तान ने भारत के राष्ट्रीय नेतृत्व को हमेशा से कमतर आंका है और बालाकोट हवाई हमले के दौरान भी उन्होंने यही किया था. वायुसेना प्रमुख 'इंडिया टुडे कॉन्क्लेव' में बोल रहे थे.
स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) के प्रमुख नवीन अरोड़ा ने बताया, "स्वामी चिन्मयानंद ने उनके खिलाफ लगाए गए लगभग हर आरोप को कबूल कर लिया है, जिनमें सेक्सुअल बातचीत और बॉडी मसाज भी शामिल हैं... परिस्थितिजन्य सबूतों की भी जांच की जा रही है... उन्होंने कहा, वह कुछ भी नहीं कहना चाहते, क्योंकि वह अपनी हरकतों पर शर्मिन्दा हैं..."

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के साथ गुरुवार को जादवपुर यूनिवर्सिटी में की गई हाथापाई के विरोध में BJP नेताओं व कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को कोलकाता में विरोध रैली निकाली. BJP की प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने कहा, "उनके साथ SFI समर्थकों और नक्सल समर्थक विद्यार्थियों ने हाथापाई की, और पीटा भी... राज्य में कानून रह ही नहीं गया है..."

NDTV संवाददाता के अनुसार, FICCI प्रमुख संदीप सोमानी ने कहा है कि कॉरपोरेट को दी गई टैक्स छूट अर्थव्यवस्था में दोबारा पटरी पर लाने के लिए बूस्टर डोज़ साबित होगी.
अगस्तावेस्टलैंड केस : दिल्ली की अदालत ने CBI को तिहाड़ जेल में बंद कथित बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल से आगे पूछताछ की अनुमति दी.

रेप के आरोपी BJP नेता चिन्मयानंद ने कबूल किए सारे आरोप : SIT
पश्चिम बंगाल : हल्दिया पेट्रोकैमिकल्स के नाफ्था क्रैकर यूनिट में आग लग जाने की वजह से 10 लोग ज़ख्मी हो गए हैं. घायलों को कोलकाता के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कहा, "रासायनिक तथा जैविक हथियारों का खतरा और इस्तेमाल किया जाना भविष्य की युद्धप्रणालियों का हिस्सा हो सकता है, और किसी भी देश के क्रियाकलापों और बुनियादी ढांचे को बाधित करने के लिए युद्ध के किसी भी स्तर पर इनका इस्तेमाल किया जा सकता है..."

BSE सेंसेक्स में 2,084 अंक का उछाल, 38,178.34 पर पहुंचा
मध्य प्रदेश के सतना में बस पलटी, चार की मौत, 37 घायल

सतना से समाचार एजेंसी IANS के अनुसार, जिले में शुक्रवार सुबह एक निजी यात्री बस के पलट जाने से चार लोगों की मौत हो गई है और 37 यात्री घायल हो गए हैं, जिनमें से आठ की हालत गंभीर है. घटनास्थल राजधानी भोपाल से लगभग 500 किलोमीटर दूर है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अमरपाटन थाना क्षेत्र में हिनौता से अमरपाटन आ रही यात्री बस तिराही गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई.
कर्नाटक : बेरोज़गारी और ऑटोमोबाइल सेक्टर में संकट के प्रति विरोध प्रदर्शित करने के लिए भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया या NSUI) के कार्यकर्ताओं ने शिमोगा (शिवमोग्गा) में एक बस स्टैंड पर जूते पॉलिश किए तथा फल बेचे.

NDTV संवाददाता के अनुसार, पटना में जनता दल यूनाइटेड (JDU) की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दावा किया कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) अगले साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में प्रदेश की कुल 243 विधानसभा सीटों में से 200 से ज़्यादा पर जीत हासिल करेगा.
जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री तथा कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद शुक्रवार को श्रीनगर जाएंगे. वह अगले दो दिन के दौरान बारामूला तथा अन्य जिलों में भी जाएंगे. सुप्रीम कोर्ट ने 16 सितंबर को उन्हें श्रीनगर, बारामूला, अनंतनाग तथा जम्मू जाने की अनुमति दी थी.

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने पश्चिम बंगाल के माल्दा के रहने वाले बैज़लुर रहमान तथा अबू बकर सिद्दीकी को गिरफ्तार किया है. इन लोगों को मजनूं का टीला इलाके से एक ट्रक में 30 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ पकड़ा गया.

उत्तराखंड : नैनीताल हाईकोर्ट ने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से जुड़े वर्ष 2016 के स्टिंग केस में सुनवाई को 1 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया है. इस स्टिंग में हरीश रावत कथित रूप से एक पत्रकार से कांग्रेस के नौ बागी विधायकों को वापस पार्टी में लाने के लिए कहते हुए दिखे थे.

BJP नेता पोन राधाकृष्णन ने कहा, "तमिलियन होने के नेता मेरी ख्वाहिश है कि हम अपनी भाषा का विकास करें... अगर हम अपनी भाषा का स्तर सुधारेंगे, और इसे सभी राज्यों में प्रसारित किया जाए, तो तमिल भी राष्ट्रीय भाषा बन सकती है... लेकिन साथ ही, हमें संचार मात्र के लिए एक भाषा को स्वीकार करना होगा..."

दिल्ली : मंगोलिया के राष्ट्रपति खल्तमाजिन बत्तुलगा ने भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात की.

अपडेट : BSE सेंसेक्स में 1837.52 अंक की तेज़ी, 37,913.34 पर कर रहा है कारोबार.

दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगोलिया के राष्ट्रपति खल्तमाजिन बत्तुलगा के साथ संयुक्त रूप से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिये मंगोलिया के गंदन मोनैस्ट्री में भगवान बुद्ध की प्रतिमा का अनावरण किया.

गोवा : केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में पणजी में GST काउंसिल की बैठक जारी है.

मध्य प्रदेश : केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को ग्वालियर में डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट एस्टैबलिशमेंट (DRDE) के अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) के प्रमुख डॉ जी. सतीश रेड्डी ने भी शिरकत की.

NSE निफ्टी में भी 451.90 अंक का उछाल दर्ज किया गया है, और वह 11,156.70 पर कारोबार कर रहा है.

दिल्ली : मंगोलिया के राष्ट्रपति खल्तमाजिन बत्तुलगा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.

बृहनमुंबई म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन (BMC) के जनसंपर्क अधिकारी (PRO) के मुताबिक, लोकमान्य तिलक रोड पर जिस चार-मंज़िला इमारत का एक हिस्सा ढह गया है, उसमें कोई भी फंसा हुआ नहीं है, क्योंकि इमारत पहले से ही खाली थी.

शेयरों में तेज़ी जारी, उत्साहित बाज़ार के सेंसेक्स का उछाल 1,600 के पार.

शाहजहांपुर : रेप के आरोपी BJP नेता चिन्मयानंद को एक स्थानीय अदालत ने 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

मुंबई : लोकमान्य तिलक रोड पर बनी चार-मंज़िला इमारत का एक हिस्सा ढह गया है. फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियां, एम्बुलेंस तथा बचाव वाहन घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं.

अपडेट : BSE सेंसेक्स में इस वक्त 1276.26 अंक की तेज़ी, 37,369.73 पर कर रहा है कारोबार.

NDTV संवाददाता के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन को सशर्त राहत देते हुए पदाधिकारियों के चुनाव कराने की इजाजत दी, लेकिन चुनाव परिणाम कोर्ट के अंतिम फैसले के अधीन होगा.
कॉरपोरेट टैक्स कम करने की घोषणा के बाद शेयर बाज़ारों में ज़ोरदार उछाल आया. BSE सेंसेक्स में 1,300 अंकों की तेज़ी दर्ज की गई है.
गोवा से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने बताया, "अभी छूट का लाभ उठा रही कंपनियां इनकी अवधि समाप्त होने के बाद कम दर पर टैक्स भरने का विकल्प चुन सकती हैं..."
गोवा से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने बताया, "नई विनिर्माण कंपनियों के लिए सभी अधिशेषों और उपकर समेत प्रभावी दर 17.01 प्रतिशत होगी..."
गोवा से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने बताया, "घरेलू कंपनियों, नई स्थानीय विनिर्माण कंपनियों के लिए कॉरपोरेट टैक्स कम करने का प्रस्ताव एक अध्यादेश लाकर लागू किया जाएगा..."
गोवा से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, "यदि कोई घरेलू कंपनी किसी प्रोत्साहन का लाभ नहीं ले, तो उसके पास 22 प्रतिशत की दर से आयकर भुगतान करने का विकल्प होगा..."
गोवा से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, "1 अक्टूबर के बाद बनी नई घरेलू विनिर्माण कंपनियां बिना किसी प्रोत्साहन के 15 प्रतिशत की दर से आयकर भुगतान कर सकती हैं..."
गोवा से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, "जो कंपनियां 22 प्रतिशत की दर से आयकर भुगतान करने का विकल्प चुन रही हैं, उन्हें न्यूनतम वैकल्पिक कर का भुगतान करने की जरूरत नहीं होगी... अधिशेषों और उपकर समेत प्रभावी दर 25.17 प्रतिशत होगी..."
NDTV संवाददाता के अनुसार, कॉलेजों और शैक्षणिक संस्थानों में जातिगत भेदभाव का आरोप लगाने वाली रोहित वेमुला और पायल तड़वी की मांओं की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार, UGC और NABH को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.
बाज़ारों में लौटी रौनक, BSE सेंसेक्स में 828.56 का ज़ोरदार उछाल, 36,922.03 पर पहुंचा.

NDTV संवाददाता के अनुसार, जम्मू एवं कश्मीर में बाल अधिकारों को लेकर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड से रिपोर्ट तलब की है कि क्या राज्य में बच्चों को अवैध हिरासत में रखा जा रहा है. सुप्रीम कोर्ट ने एक हफ्ते में जवाब मांगा है.
GST काउंसिल बैठक से पहले वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने ब्रीफ में बताया, "घरेलू कंपनियों के लिए कॉरपोरेट टैक्स कम करने का प्रस्ताव..."
NDTV संवाददाता के अनुसार, आसिफा मुबीन द्वारा अपने पति मुबीन को लेकर दायर की गई हैबियस कॉरपस याचिका सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया. आसिफा का कहना है कि उसके व्यवसायी पति को कश्मीर में हिरासत में रखा गया है.
कश्मीर मुद्दे को उठाकर पाकिस्तान नीचे गिरेगा, तो हम ऊंचा उठेंगे : सैयद अकबरुद्दीन

संयुक्त राष्ट्र से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी प्रतिनिधि सैयद अकबरुद्दीन ने कहा कि यदि पाकिस्तान अगले सप्ताह होने वाली संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) के सत्र में कश्मीर मामला उठाकर अपना स्तर 'नीचे गिराता' है तो भारत का स्तर और ऊंचा उठेगा. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने 27 सितंबर को न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र में कश्मीर मुद्दे को उठाने की बात कही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन देने का कार्यक्रम भी उसी दिन है.
शेयरों में तेज़ी, BSE सेंसेक्स 119 अंक से अधिक मजबूत

मुंबई से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, मजबूत घरेलू एवं वैश्विक संकेतों के बीच बैंकिंग, वाहन और सूचना प्रौद्योगिकी (IT) कंपनियों में तेजी से शुक्रवार को शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 100 अंक से अधिक की बढ़त में रहा. BSE का 30 शेयरों वाला संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 119.27 अंक, यानी 0.33 प्रतिशत की तेजी के साथ 36,212.74 अंक पर चल रहा था. इसी तरह NSE का निफ्टी भी 23.90 अंक, यानी 0.22 प्रतिशत की बढ़त लेकर 10,728.70 अंक पर कारोबार कर रहा था.
BJP की दिल्ली इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी ने BJP के जिला प्रमुख आज़ाद सिंह द्वारा अपनी पूर्व पत्नी को थप्पड़ मारे जाने का वीडियो वायरल होने पर कहा, "एक महिला के सम्मान से कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा... हमने जांच कमेटी गठित कर दी है, और उस शख्स को जिलाध्यक्ष पद से हटा दिया है..."

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 24 पैसे मजबूत हुआ रुपया

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी IANS के अनुसार, देसी करेंसी रुपये में शुक्रवार को शुरुआती कारोबार के दौरान मजबूती का रुख देखने को मिला. डॉलर के मुकाबले रुपया 24 पैसे की मजबूती के साथ 71.07 रुपये प्रति डॉलर पर कारोबार कर रहा था, जबकि इससे पहले रुपया पिछले बंद की तुलना में 12 पैसे की बढ़त के साथ 71.20 रुपये प्रति डॉलर पर खुला.
दिल्ली : मंगोलिया के राष्ट्रपति खल्तमाजिन बत्तुलगा ने राजघाट जाकर राष्ट्रपिता महात्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की.

NDTV इंडिया के अनुसार, रेप के आरोपी BJP नेता चिन्मयानंद को गिरफ्तार किया गया. UP की एक विधि छात्रा द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद SIT द्वारा गिरफ्तार किए गए चिन्मयानंद को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.
संयुक्त राज्य अमेरिका : टेक्सास स्थित ह्यूस्टन में NRG स्टेडियम, जहां 22 सितंबर को 'Howdy Modi' कार्यक्रम आयोजित होने जा रहा है. कार्यक्रम के लिए 50,000 से ज़्यादा लोग रजिस्टर कर चुके हैं, जिसका आयोजन टेक्सास इंडिया फोरम करने जा रहा है.

LIC का पैसा घाटे वाली कंपनियों में लगा रही है नरेंद्र मोदी सरकार : प्रियंका गांधी वाड्रा

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए शुक्रवार को दावा किया कि नरेंद्र मोदी सरकार भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) का पैसा घाटे वाली कंपनियों में लगाकर देश के आम लोगों के भरोसे को चकनाचूर कर रही है. उन्होंने ट्वीट किया, "भारत में LIC भरोसे का दूसरा नाम है... आम लोग अपनी मेहनत की कमाई भविष्य की सुरक्षा के लिए LIC में लगाते हैं, लेकिन BJP सरकार उनके भरोसे को चकनाचूर करते हुए LIC का पैसा घाटे वाली कंपनियों में लगा रही है... यह कैसी नीति है, जो केवल नुकसान नीति बन गई है..."
दिल्ली : मंगोलिया के राष्ट्रपति खल्तमाजिन बत्तुलगा का राष्ट्रपति भवन में परम्परागत ढंग से स्वागत किया गया.

दिल्ली : DND टोल प्लाज़ा के पास ट्रक से टकराई एम्बुलेंस, डॉक्टर सहित दो की मौत, चार घायल.
CBI ने राजीव कुमार को नया नोटिस जारी किया, उनसे शुक्रवार सुबह 11 बजे तक पेश होने के लिए कहा गया: सूत्र
महानगर गैस लिमिटेड (MGL): गुरुवार की देर शाम MGL को मुंबई के विभिन्न हिस्सों से गैस की गंध की शिकायतें मिली. एमजीएल ने बताया कि हमारी आपातकालीन टीमें उन जगहों पर पहुंची, जहां से शिकायतें मिली. अब तक हम अपनी पाइपलाइन सिस्टम में से किसी भी तरह के दरार या छेद के कारण नहीं मिले, जिसके परिणामस्वरूप गैस का रिसाव हो सकता है.
संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी प्रतिनिधि सैयद अकबरुद्दीन से जब पूछा गया, "ह्यूस्टन के बाद प्रधान मंत्री को UNGA के अवसर पर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प से मिलने की संभावना है और कब?", जिसपर उन्होंने अपने जवाब में कहा, ''मैं समझता हूं, राष्ट्रपति ट्रम्प 23 से 25 के बीच न्यूयॉर्क में हैं. आप निश्चित हो सकते हैं कि यह इस समय के दौरान होगा.''
विशाखापत्तनम: आबकारी विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार को अनाकापल्ले मंडल में एक कार से 160 किलोग्राम नशीला पदार्थ जब्त किए. मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
कर्नाटक: 18 सितंबर को विश्व बुजुर्ग दिवस की अगुवाई में वरिष्ठ नागरिकों के लिए राज्य सरकार द्वारा बेंगलुरु के कांतिवारा स्टेडियम में एक स्पोर्ट्स मीट का आयोजन किया गया था. इस आयोजन में लगभग 250 वरिष्ठ नागरिकों ने भाग लिया.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोयले से भरी मालगाड़ी के 20 डिब्बे मथुरा में पटरी से उतरे, एक दूसरे पर चढ़े कोच, 15 ट्रेनों के रूट पर असर
NEWS FLASH: जीएसटी परिषद ने समुद्री नौकाओं का ईंधन, ग्राइंडर, इमली और हीरा, रूबी, पन्ना या नीलम को छोड़कर अन्य सस्ते रत्नों पर कर की दर घटाई: वित्त मंत्री
वर्ली हिट एंड रन केस में आरोपी मिहिर शाह 72 घंटे बाद गिरफ्तार, हादसे के बाद से था फरार
Next Article
वर्ली हिट एंड रन केस में आरोपी मिहिर शाह 72 घंटे बाद गिरफ्तार, हादसे के बाद से था फरार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com