यूनिवर्सिटी में लॉ की परीक्षा में महिला ने किया हंगामा, परीक्षक की शर्ट फाड़ी; गार्ड को जड़ा थप्पड़

बिहार के तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के बहुद्देशीय प्रसाल में लॉ के छठे सेमेस्टर की परीक्षा के दौरान हुई घटना, परीक्षार्थी प्रीति कुमारी को किया गया निष्कासित

यूनिवर्सिटी में लॉ की परीक्षा में महिला ने किया हंगामा, परीक्षक की शर्ट फाड़ी; गार्ड को जड़ा थप्पड़

महिला को गेस पेपर से कॉपी करने से मना करने पर वह परीक्षक से भिड़ गई और उसकी शर्ट फाड़ दी.

पटना:

बिहार के तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के बहुद्देशीय प्रसाल में लॉ के छठे सेमेस्टर की परीक्षा में महिला परीक्षार्थी  ने जमकर हंगामा किया. सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीक्षक ने परीक्षा के दौरान परीक्षार्थी से गेस पेपर हटाने को कहा तो महिला परीक्षार्थी ने शर्ट फाड़ दी और गार्ड को थप्पड़ मार दिया. 

भागलपुर के तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के बहुउद्देशीय प्रसाल में तीन वर्षीय लॉ के छठे सेमेस्टर की परीक्षा की पहली पाली  में महिला परीक्षार्थी प्रीति कुमारी ने गैस पेपर रखने से मना करने पर न केवल हंगामा किया बल्कि वीक्षक की कॉलर भी पकड़ ली.  उसने उनकी शर्ट तक फाड़ डाली. 

इस दौरान बीचबचाव करने आए गार्ड को भी महिला परीक्षार्थी प्रीति कुमारी ने थप्पड़  जड़ दिया. इतना ही नहीं, वह महिला परीक्षार्थी गुस्से में आकर पुलिसकर्मियों से भी उलझ गई और महिला सिपाही का डंडा छीन लिया. हालांकि इस घटना को लेकर प्रीति कुमारी को परीक्षा से निष्कासित कर दिया गया है.

परीक्षा में धड़ल्ले से नकल करने लगी महिला

लॉ के छठे सेमेस्टर की परीक्षा के दौरान परीक्षार्थी प्रीति कुमारी परीक्षा से तकरीबन एक घंटे पहले परीक्षा हॉल में आकर बैठ गई थी. वीक्षक के बाहर जाने के बावजूद वह नहीं हटी और अपने परीक्षा कक्ष में बैठी रही. जब परीक्षा प्रारंभ हुई तो उसने गेस पेपर निकाला और धड़ल्ले से सबके सामने अपनी उत्तर पुस्तिका में गेस पेपर से देखकर लिखने लगी. तभी वीक्षक ने उसे रोका तो महिला काफी नाराज हो गई और उसने परीक्षा कक्ष में ही हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया. उसने पहले वीक्षक से धक्कामुक्की की और फिर गार्ड से हाथापाई की. अंत में वह पुलिसकर्मी से भी उलझ पड़ी. 

प्रीति कुमारी परीक्षा से निष्कासित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पूरी घटना के बाद केंद्र अधीक्षक डॉ अमित रंजन सिंह ने प्रीति कुमारी को परीक्षा से निष्कासित कर दिया और इसकी रिपोर्ट विश्वविद्यालय को भेज दी. यह परीक्षा गुरुवार को  टीएमबीयू के बहुद्देशीय प्रसाल में अंतिम परीक्षा थी.