"मानवाधिकार आयोग की टीम बिहार आयी नहीं है, एजेंडे के तहत भेजा गया है..": तेजस्वी यादव

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आज 85 हजार लोगों की नौकरी के लिए कैबिनेट में पद सृजित किए गए हैं. हम लोग लगातार नौकरियां दे रहे हैं, इससे बीजेपी घबराई हुई है.

तेजस्वी ने कहा कि बिहार को बदनाम करने की कोशिश हो रही है.

पटना:

बिहार में हाल के दिनों में जहरीली शराब पीने से 70 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई. इस मामले की जांच को लेकर मानवाधिकार आयोग की टीम बिहार आयी हुई है. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इसे बीजेपी का एजेंडा बताया है. उन्होंने कहा कि हम लोगों को लाखों नौकरियां दे रहे हैं, इस मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए मानवाधिकार आयोग की टीम एजेंडे के रूप में काम कर रही  है.

तेजस्वी यादव ने पूछा कि मानवाधिकार आयोग की टीम बिहार तो आयी है, लेकिन देश में सबसे ज्यादा मौत होने पर क्या मध्यप्रदेश या हरियाणा भी गई थी? ये संसद में पेश की गई भारत सरकार की रिपोर्ट है. उन्होंने कहा कि ये बीजेपी का प्रोपगैंडा है, बिहार को बदनाम करने की कोशिश हो रही है. 

उपमुख्यमंत्री ने पूछा कि जब बीजेपी सरकार में थी, तो मानवाधिकार आयोग क्या कर रहा था? चार महीना पहले ये लोग कहां थे? ये लोग उस समय क्या कर रहे थे? ये उन लोगों से पूछिए क्या वो अपने मन से बिहार आए हैं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेजस्वी ने कहा कि मानवाधिकार आयोग की टीम एक एजेंडा पर बिहार आई है. इन लोगों को जो करना है करने दीजिए. असल में बीजेपी वाले लोग घबरा गए हैं और घबराहट में हैं. नौकरी के बारे में कोई बात नहीं कर रहा है. आज 85 हजार लोगों की नौकरी के लिए कैबिनेट में पद सृजित किए गए हैं. हम लोग लगातार नौकरियां दे रहे हैं, इससे बीजेपी घबराई हुई है.