बिहार पुलिस की शर्मनाक करतूत! हादसे में मृत शख्स की लाश उठाकर नहर में फेंका

वीडियो में देख सकते हैं मानवता को शर्मसार करने वाला यह दृश्य फकुली ओपी के पुलिस के द्वारा मृत व्यक्ति के डेड बॉडी को कैसे नहर में फेंक रहा है.

बिहार पुलिस की शर्मनाक करतूत! हादसे में मृत शख्स की लाश उठाकर नहर में फेंका

बिहार पुलिस ने शव को फेंका

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के फकुली ओपी क्षेत्र के एनएच 22 पर ढोढी नहर पुल के निकट एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. लेकिन पुलिस ने अमानवीय कृत्य करते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजने की जगह नहर में फेंक दिया. पुलिस के इस अमानवीय कृत्य को किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो ने एक बार फिर बिहार पुलिस को सवालों के घेरे में ला खड़ा कर दिया है.

वीडियो में देख सकते हैं मानवता को शर्मसार करने वाला यह दृश्य फकुली ओपी के पुलिस के द्वारा मृत व्यक्ति के डेड बॉडी को कैसे नहर में फेंक रहा है. मानवता को शर्मसार करने वाला यह तस्वीर दर्शाती है कि पुलिस कितना असंवेदनहीन हो गई है. मीडिया कर्मियों को पता चला तो फकूली ओपी प्रभारी ने डेड बॉडी को नहर से निकलवाकर फिलहाल फकूली ओपी पर रखा है.

मामले में फकुली ओपी प्रभारी पुलिसकर्मियों को बचाते नजर आएं. लेकिन अब यह बहुत बड़ा प्रश्न खड़ा होता है, क्या 'सुशासन बाबू' के राज्य में पुलिस इतना संवेदनहीन क्यों हो गई है? हालांकि, पुलिस पर सवाल उठते ही अधिकारी हरकत में आए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-