बिहार : अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत, पांच घायल

बिहार के औरंगाबाद और नवादा जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में बुधवार को चार लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए.

बिहार : अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत, पांच घायल

बिहार के औरंगाबाद और नवादा जिले में अलग-अलग सड़क हादसे में चार की मौत.

खास बातें

  • अलग-अलग सड़क हादसे में बुधवार को चार लोगों की मौत
  • इन्हीं हादसों में पांच अन्य व्यक्ति घायल हो गए
  • जीप पर सवार दूल्हे के भाई और चाचा की भी मौत
औरंगाबाद-नवादा:

बिहार के औरंगाबाद और नवादा जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में बुधवार को चार लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए. औरंगाबाद जिला के नगर थाना अंतर्गत के रामाबान्ध के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 139 से बारातियों को लेकर गुजर रही एक बोलेरे जीप ने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में टक्कर मार दी जिससे जीप पर सवार दूल्हे के भाई और चाचा की मौत हो गई. पुलिस उपाधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान नालन्दा जिले के इस्लामपुर थाना अंतर्गत भोला बिगहा गांव निवासी अनुज सिंह और मिथिलेश कुमार सिंह के रूप में की गई है.


इस हादसे में जख्मी हुए तीन अन्य बारातियों को बेहतर इलाज के लिए पड़ोसी गया जिला स्थित अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया. नालन्दा जिला के भोला बिगहा गांव से ये बारात औरंगाबाद जिला के कुटुंबा थाना अंतर्गत ढिबर गांव आई थी. नवादा जिला के पकरिबरावां थाना अंतर्गत गुलनी मोड़ के पास एक बोलेरो जीप और एक ट्रक में सीधी टक्कर में जीप पर सवार एक दंपत्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पकरीबरावां थाना आध्यक्ष सरफराज आलम ने बताया कि मृतकों में कुडायता गांव निवासी गानो मांझी औ उनकी पत्नी मीना देवी शामिल हैं. उन्होंने बताया कि इस हादसे में राजीव और उनकी पत्नी बसंती देवी घायल हो गए. आलम ने बताया कि हादसे के बाद से दोनों वाहन चालक फरार हैं. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)