विज्ञापन

जुगाड़ से बनी नाव नदी में पलटी, लोगों ने तैरकर बचाई जान; सामने आया डरा देना वाला वीडियो

जनाजे में शामिल होने के लिए कुछ लोग हरिपुर कब्रिस्तान जा रहे थे. कब्रिस्तान के रास्ते मे नदी है जिसपर पुल नही है. लोगों ने नदी पार करने के लिए जुगाड़ तकनीक का इस्तेमाल करते हुए बांस की चचरी को नाव के रूप में इस्तेमाल किया. 

नाव के पलटने का वीडियो वायरल

बिहार के पूर्णिया जिले में एक नाव हादसा होते- होते टल गया. दरअसल कुछ लोग जुगाड़ की नाव के सहारे नदी को पार करनमें लगे थे. लेकिन इसी दौरान नाव पलट गई और लोग नदी में डूबने लगे. हालांकि गनीमत ये रही कि सभी लोग सुरक्षित नदी से बाहर आ गए. बिहार से सामने आया ये वाकया फिर से बता रहा है कि इंसान की जरा सी लापरवाही उसे कितने बड़े खतरे में डाल देती है.

नाव के नदी में पलटने का वीडियो वायरल

इस नाव के पलटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि भगताहिर गांव निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. उसके जनाजे में शामिल होने के लिए कुछ लोग हरिपुर कब्रिस्तान जा रहे थे. कब्रिस्तान के रास्ते मे नदी है जिसपर पुल नही है. लोगों ने नदी पार करने के लिए जुगाड़ तकनीक का इस्तेमाल करते हुए बांस की चचरी को नाव के रूप में इस्तेमाल किया. 

जान जोखिम में डाल नदी पार करते हैं लोग

लेकिन, यह जुगाड़ नाव नदी पार नही कर सकी और डूब गई. नाव पर सवार लोगों ने किसी तरह से तैरकर अपनी जान बचाई. गौरतलब है कि इस इलाके में पुल की कमी की वजह से स्थानीय लोग जान जोखिम में डालकर इस तरह की यात्राएं करते रहे हैं. जुगाड़ की नाव पर इतना भार हो गया था कि वो एक तरफ झुककर नदी में पलट गई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बिहार जहरीली शराब मामला: छपरा और सिवान में फिर पसरा मातम, 28 की मौत, तेजस्वी ने सरकार से पूछे सवाल
जुगाड़ से बनी नाव नदी में पलटी, लोगों ने तैरकर बचाई जान; सामने आया डरा देना वाला वीडियो
धड़ल्ले से चल रहा जहरीली शराब का अवैध कारोबार, लगाम लगाए सरकार : प्रियंका गांधी
Next Article
धड़ल्ले से चल रहा जहरीली शराब का अवैध कारोबार, लगाम लगाए सरकार : प्रियंका गांधी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com