बिहार : खाना बनाने के दौरान सिलेंडर फटा, एक दर्जन से अधिक ग्रामीण झुलसे

ग्रामीणों ने बताया कि लालदेव शर्मा के घर में गैस सिलेंडर पर खाना बन रहा था, इसी दौरान सिलेंडर लीक करने लगा और जल्‍द ही आग लग गई. शोरगुल होने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और बालू-पानी से आग को बुझाने की कोशिश करने लगे. इस दौरान सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया.

बिहार : खाना बनाने के दौरान सिलेंडर फटा, एक दर्जन से अधिक ग्रामीण झुलसे

बिहार के जहानाबाद में खाना बनाने के दौरान सिलेंडर फटने से कई ग्रामीण झुलसे

पटना :

Bihar News: बिहार के जहानाबाद में खाना बनाने के दौरान हुए सिलेंडर ब्लास्ट से लगभग एक दर्जन ग्रामीण झुलस गए. सभी घायलों को आनन-फानन में गांव के लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि कुछ अन्‍य का शकूराबाद में इलाज चल रहा है. घायलों में चार की स्थिति ज्यादा गंभीर बताई गई है जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद PMCH भेजा जा रहा है. जानकारी के अनुसार, घटना शकुराबाद थाना क्षेत्र के नोआवां गांव की है. ग्रामीणों ने बताया कि लालदेव शर्मा के घर में गैस सिलेंडर पर खाना बन रहा था, इसी दौरान सिलेंडर लीक करने लगा और जल्‍द ही आग लग गई. शोरगुल होने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और बालू-पानी से आग को बुझाने की कोशिश करने लगे. इस दौरान सिलेंडर ब्लास्ट हो गया.

 सिलेंडर ब्लास्ट होते ही लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों में चार की स्थिति ज्यादा खराब है. इस घटना के दौरान मची अफरातफरी के दौरान भी कुछ लोगों को चोटें आई हैं. कई लोग सिलेंडर के आग से झुलस गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की छानबीन करने में जुटी है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि नोआवां गांव में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है जिसके कारण यह घटना घटी है. आग लगने के कारण झुलसे लोगों का इलाज कराया जा रहा है.

* "गुजरात के CM तुरंत दे 'इस्तीफा', राज्य में हो चुनाव": मोरबी हादसे पर अरविंद केजरीवाल का बयान
* "अब इसको बढ़ावा देना..."; विलय की अटकलों के बीच तेजस्वी की ओर इशारा कर बोले नीतीश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार : छठ पूजा के दौरान सिलेंडर फटने से 30 से ज्यादा लोग झुलसे, कईयों की हालत गंभीर