विज्ञापन

बिहार : लालू प्रसाद यादव दरभंगा में मुकेश सहनी के घर पहुंचे, उनके पिता के निधन पर दुख जताया

दरभंगा में 15 जुलाई की मध्यरात्रि में बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या कर दी गई थी, मामले में मुख्य आरोपी और उसके तीन सहयोगी गिरफ्तार

बिहार : लालू प्रसाद यादव दरभंगा में मुकेश सहनी के घर पहुंचे, उनके पिता के निधन पर दुख जताया
दरभंगा में लालू यादव ने विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी से मुलाकात की और उनके पिता के निधन पर दुख जताया.
दरभंगा:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने शनिवार को दरभंगा पहुंचकर विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) से मुलाकात की. लालू यादव ने मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इस दुख के समय में वह परिवार के साथ हैं. 

लालू यादव के साथ आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, श्याम रजक और समीर महासेठ ने भी मुलाकात कर सहनीको सांत्वना दी. लालू यादव 'युवा क्रांति रथ' पर सवार होकर दरभंगा पहुंचे थे. इस मुलाकात के दौरान, लालू यादव ने मुकेश सहनी को सांत्वना देते हुए कहा कि आरजेडी आपके परिवार के साथ है और दुख के समय में साथ खड़ा रहेगा. मुकेश सहनी के आवास पर इन दिनों तमाम दलों के नेता पहुंच रहे हैं और उनके पिता जीतन सहनी के निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं.

दरभंगा में 15 जुलाई की मध्यरात्रि में बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या उनके आवास पर कर दी गई थी. 16 जुलाई की सुबह उनका शव दरभंगा के बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार स्थित उनके आवास से बरामद किया गया था. जीतन सहनी की हत्या को लेकर पुलिस ने दावा किया था कि पैसे के लेनदेन के चलते हत्या की गई है. मामले में मुख्य आरोपी काजिम अंसारी ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार भी कर ली है. 

पुलिस के अनुसार, आरोपी काजिम ने मृतक सहनी से ब्याज पर ऋण लिया था. पैसे नहीं चुकाने के कारण वह गिरवी रखी जमीन को भी नहीं छुड़ा पा रहा था.

इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की निशानदेही पर तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया. दरभंगा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी ने बताया था कि जांच के क्रम में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. उनका नाम सितारे उर्फ छेदी, छोटे लहेरी, मोहम्मद आजाद है. तीनों काजिम अंसारी के साथ घटना को अंजाम देने में शामिल थे. गिरफ्तार सितारे उर्फ छेदी ने मृतक से 20 हजार रुपये ब्याज पर लिए थे. इसके बदले में जीतन सहनी ने उसकी मोटरसाइकिल और उसके कागज अपने पास जमा करा लिए थे.

यह भी पढ़ें-

मुकेश सहनी के पिता के मर्डर का खुला राज, कौन था हत्यारा, उस रात हुआ क्या, पुलिस ने बताया सबकुछ

पेट चीरा, आंतें फेंकीं... मुकेश सहनी के पिता से आखिर ऐसी क्या थी दुश्मनी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जीजा-साली के प्यार में रोड़ा बन रहा था भाई, उतार दिया मौत के घाट; ऐसे हुआ खुलासा
बिहार : लालू प्रसाद यादव दरभंगा में मुकेश सहनी के घर पहुंचे, उनके पिता के निधन पर दुख जताया
2 अक्टूबर को राजनीतिक दल का प्रशांत किशोर करेंगे ऐलान,  कर्पूरी ठाकुर की पोती हुईं जन सुराज में शामिल
Next Article
2 अक्टूबर को राजनीतिक दल का प्रशांत किशोर करेंगे ऐलान, कर्पूरी ठाकुर की पोती हुईं जन सुराज में शामिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com