बिहार : CCTV में कैद वारदात, छात्रा पर सिरफिरे ने चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

लड़के ने एक बाद एक कई बार चाकू से वार किए, जिसमें लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गई. जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बिहार : CCTV में कैद वारदात, छात्रा पर सिरफिरे ने चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है.

पटना:

बिहार के गोपालगंज में एक सिरफिरे लड़के ने स्कूल से लौट रही स्कूली छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया. लड़के ने एक बाद एक कई बार चाकू से वार किए, जिसमें लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गई. जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया. घटना माझागढ़ थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव की है.

पीड़िता मांझागढ़ के प्रतापपुर गांव की रहने वाली है. छात्रा के मुताबिक वह स्कूल से अपनी दो अन्य दोस्तों के साथ घर लौट रही थी. तभी गांव के ही गुड्डन नाम के लड़के ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. वीडियो के विभत्स दृश्यों और अश्लील भाषा के चलते यह वीडियो दिखाया नहीं जा सकता.

पति को छोड़कर शादी करने से युवती ने किया मना तो सिरफिरे आशिक ने दी 'तेजाब' की सजा, मौत

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि तीन लड़कियां स्कूल से लौट रही थीं. तभी एक जगह पर कुछ लड़के खड़े थे. उनमें से एक लड़का आगे बढ़ा और एक छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया. हालांकि, पीड़िता के साथ जा रही दो लड़कियां वहां से भाग गईं. आरोपी ने छात्रा पर चाकू से कई बार वार किए. इस दौरान एक युवक ने आगे बढ़कर उसे पकड़ लिया. शोर मचाने पर वहां और लोग पहुंच गए, जिसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूपी में सिरफिरे आशिक ने पानी की टंकी से लगाई मौत की छलांग, Video हुआ वायरल