विज्ञापन
This Article is From May 09, 2021

यूपी में सिरफिरे आशिक ने पानी की टंकी से लगाई मौत की छलांग, Video हुआ वायरल

लड़की भी इसी अस्पताल के लैब में काम करती है. दोनों के बीच कहासुनी के बाद लड़के ने टंकी पर चढ़कर लड़की को बुलाकर उसके सामने ही कूदकर जान देने का प्रयास किया.

यूपी में सिरफिरे आशिक ने पानी की टंकी से लगाई मौत की छलांग, Video हुआ वायरल
Uttar Pradesh's Mau district
मऊ:

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में रविवार दोपहर को एक सनसनीखेज घटना सामने आई, जिसमें एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया और लोगों के नीचे उतरने की गुहार अनसुनी करते हुए मौत की छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है. मामला सरायलखनसी थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल कैंपस का है. यहां रविवार सुबह एक सिरफिरा आशिक एक निजी अस्पताल के कैंपस में बनी पानी की टंकी पर चढ़ गया.

उसके टंकी पर चढ़ने और चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां अस्पताल और आसपास के लोग जमा हो गए. लोगों ने उससे टंकी पर चढ़ने की वजह पूछी तो उसने लड़की के प्यार में धोखे की पूरी कहानी बताई. हालांकि युवक के टंकी पर काफी ऊंचे चढ़े होने और नीचे लोगों के बीच काफी दूरी होने के कारण उसकी सारी बातें समझ नहीं आ रही थीं. लेकिन किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए लोग वहां जमा हो गए और उससे नीचे उतरने की मनुहार करते रहे. 

जानकारी के मुताबिक, लड़की भी इसी अस्पताल के लैब में काम करती है. दोनों के बीच कहासुनी के बाद लड़के ने टंकी पर चढ़कर लड़की को बुलाकर उसके सामने ही कूदकर जान देने का प्रयास किया. लड़के के छलांग लगाते ही फौरन उसे लोगों ने उठाया और अस्पताल में भर्ती कराया. युवक की हालात गंभीर बताई जा रही है. पुलिस भी इस घटना की जांच में जुटी है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com