विज्ञापन
This Article is From Mar 22, 2017

बिहार दिवस पर स्कूलों-कॉलेजों में फ्री WiFi का तोहफा, ट्विटर पर सवालों में घिरे तेजस्वी यादव

बिहार दिवस पर स्कूलों-कॉलेजों में  फ्री WiFi का तोहफा, ट्विटर पर सवालों में घिरे तेजस्वी यादव
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर पेज पर बिहार दिवस पर राज्य के सभी कॉलेजों, यूनिवर्सिटी और स्कूलों में फ्री वाई-फाई सेवा की घोषणा की.
पटना: बिहार में इंटरनेट यूज करने वाले छात्रों के लिए खुशखबरी है. बिहार दिवस पर राज्य के सभी कॉलेजों, यूनिवर्सिटी और स्कूलों में फ्री वाई-फाई सेवा शुरू कर दी गई है. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर पेज पर बिहार के युवाओं के लिए इस तोहफे का ऐलान किया है. हालांकि उनके इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने सवाल पूछे हैं कि क्या इस योजना को पूरी तैयारी के साथ लागू किया गया है? वहीं कुछ ट्विटर यूजर्स ने तेजस्वी से पूछा है कि जिस राज्य के स्कूलोंऔर कॉलेजों के क्लासरूम में पर्याप्त डेस्क और बेंच नहीं हैं, वहां भला वाई-फाई सेवा कितनी सुचारू होगी. कुछ यूजर्स ने बिहार के स्कूलों और कॉलेजों में बिजली व्यवस्था लाने की मांग की है. वहीं कुछ ट्विटर यूजर्स ने सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है. एक यूजर ने तो दिल्ली के केजरीवाल सरकार पर चुटकी लेते हुए लिखा है कि जो वादा देश की राजधानी में मुख्यमंत्री पूरा नहीं कर सके, वह बिहार में पूरा हो रहा है.
  मालूम हो कि तीन दिन तक चलने वाले बिहार दिवस समारोह 2017 का आगाज 22 मार्च से हो रहा है. राजधानी पटना में तीन दिनों तक गीत संगीत और कला का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया जाएगा. ऐतिहासिक गांधी मैदान में तैयारी पिछले कई महीनों से चल रही है. बिहार दिवस समारोह को खास बनाने के लिए शिक्षा विभाग ने चाक-चौबंद तैयारियां की है.

आगामी 22, 23 व 24 मार्च को गांधी मैदान और पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित किया जा रहा है. समारोह का उद्घाटन गांधी मैदान में 22 मार्च को शाम पांच बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे. 24 मार्च को शाम पांच बजे राज्यपाल रामनाथ कोविंद बिहार दिवस समारोह के समापन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इस बार बिहार दिवस की थीम 'नशा मुक्ति' है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
''नाजी सरकार'': अनुराग कश्‍यप और तापसी पन्‍नू के यहां छापेमारी पर तेजस्‍वी यादव ने केंद्र पर साधा निशाना..
बिहार दिवस पर स्कूलों-कॉलेजों में  फ्री WiFi का तोहफा, ट्विटर पर सवालों में घिरे तेजस्वी यादव
नीतीश सरकार के शपथ ग्रहण का तेजस्वी की पार्टी RJD ने किया बायकॉट, कहा- NDA के खिलाफ है जनादेश 
Next Article
नीतीश सरकार के शपथ ग्रहण का तेजस्वी की पार्टी RJD ने किया बायकॉट, कहा- NDA के खिलाफ है जनादेश 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com